लाइव टीवी

दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया, वीडियो हुआ वायरल

News18Hindi
Updated: October 28, 2019, 7:16 PM IST
दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया, वीडियो हुआ वायरल
दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की दिवाली के जश्न की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में तैमूर अली खान पटाखों के डिब्बे पकड़े हुए बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2019, 7:16 PM IST
  • Share this:
मुंबई. दिवाली का त्योहार देशभर में बड़े ही धूम-धाम से मनाया जाता है. आम इंसान हो या बॉलीवुड सेलेब्स सभी दिवाली बड़ी ही धूम-धाम से मनाते हैं. अब बीती शाम सभी टीवी सेलेब्स और कुछ बॉलीवुड स्टार्स दिवाली पार्टी में पहुंचे. अब तैमूर अली खान की दिवाली के जश्न की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में तैमूर अली खान पटाखों के डिब्बे पकड़े हुए बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं.

वहीं करीना कपूर बड़े प्यार से और आराम से उन्हें समझाती हुई नजर आ रही हैं. अब या तो तैमूर को पटाखे छुड़ाने की जल्दी थी या फिर उन्हें और पटाखे चाहिए थे. इस बीच जब उन्होंने कैमरा देखा तो शायद उनका गुस्सा और चढ़ गया. क्योंकि फिर वो कैमरा को मुंह चिढ़ाते हुए दिखाई दिए. कुछ दिनों से कैमरे से नाराज चल रहे तैमूर एक बार फिर कैमरा देख अपना मूड जता दिया कि बॉस आज नहीं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

#kareenakapoorkhan and #taimuralikhan snapped at #karishmakapoor office today #viralbayani @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






एक रात पहले पूरा पटौदी परिवार एक साथ रात का खाना खाते दिखेे. दिवाली की जगमगाहट के साथ पटौदी परिवार बेहद खूबसूरत लग रहा था.



वहीं पूरा परिवार दिवाली के दिन करिश्मा कपूर के ऑफिस में लक्ष्मी पूजा के लिए इकट्ठा हुआ था. दोनों कपूर बहनें अपनी मां बबीता के साथ पारंपरिक अंदाज में दिखाई दीं.

ये भी पढ़ें -

काजल राघवानी का हॉट लुक देखकर खेसारी का 'बढ़ गया बीपी', धमाकेदार Bhojpuri Gana
Bigg Boss-13 में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल की धमाकेदार एंट्री, सलमान खान ने किया ऐसा स्वागत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 6:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...