तैमूर ने तेज आवाज में गाया बर्थडे सॉन्ग, पापा सैफ अली खान ने टोका और सिखाई ये बात, देखें वीडियो

(photo credit: instagram/@kareenakapoorteam)
(photo credit: instagram/@kareenakapoorteam)

वीडियो में करीना कपूर (Kareena Kapoor), तैमूर (Taimur Ali Khan) और सैफ के अलावा सैफ (Saif Ali Khan) के एक दोस्त भी नजर आ रहे हैं. जो इन तीनों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. वीडियो में जैसे ही सैफ के दोस्त केक काटने लगते हैं, तैमूर तेज आवाज में बर्थडे सॉन्ग गाने लगते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2020, 2:19 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'भूत पुलिस (Bhoot Police)' की शूटिंग के लिए अपनी टीम के साथ धर्मशाला में हैं. यहां उनके साथ उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और बेटा तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) भी मौजूद हैं. करीना और तैमूर के साथ सैफ इन दिनों क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. इस बीच तीनों का एक बेहद खूबसूरत वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तैमूर बर्थडे सॉन्ग गाते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में करीना कपूर, तैमूर और सैफ के अलावा सैफ के एक दोस्त भी नजर आ रहे हैं. जो इन तीनों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. वीडियो में जैसे ही सैफ के दोस्त केक काटने लगते हैं, तैमूर तेज आवाज में बर्थडे सॉन्ग गाने लगते हैं. इस पर सैफ, तैमूर को टोकते हैं और उन्हें आराम से बर्थडे सॉन्ग गाने को कहते हैं. ऐसे में तैमूर तुरंत ही अपनी आवाज धीमी कर लेते हैं और फिर धीरे-धीरे ही बर्थडे सॉन्ग गाते दिखते हैं.


तैमूर, करीना और सैफ का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तीनों का यह क्यूट वीडियो अब इनके फैंस के बीच वायरल हो रहा है. लोग वीडियो में तैमूर की क्यूटनेस देखकर उनके फैन हो रहे हैं और कमेंट्स के जरिए वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.



ये भी पढ़ेंः पवित्रा पुनिया के लिप्स को लेकर फैंस के बीच शुरू हुई चर्चा, सर्जरी पर छिड़ी बहस...

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'सैफ कितने प्यार से तैमूर को समझा रहे हैं.' बता दें, तैमूर और करीना के अलावा सैफ के साथ मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी धर्मशाला में ही मौजूद हैं. हाल ही में इन सभी ने मिलकर धर्मशाला में ही दिवाली सेलिब्रेट की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज