तैमूर अली खान ने 4 साल की उम्र में हाथ पर बनवाया टैटू, वीडियो वायरल

हाथ पर टैटू बनवाते तैमूर अली खान .

हाथ पर टैटू बनवाते तैमूर अली खान .

20 दिसंबर को तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) 4 साल के हो गए हैं. तैमूर को बॉलीवुड का सबसे पॉपुलर स्टार किड कहा जाता है. उनकी पॉपुलैरिटी कई बड़े सितारों से भी अधिक है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 22, 2020, 9:00 AM IST
  • Share this:
मुंबई. करीना कपूर खान (Kareen Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के शहजादे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ने हाल ही में अपने चौथा बर्थडे बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट किया. करीना और सैफ ने शानदार तरीके से उनका बर्थडे मनाया. तैमूर के बर्थडे के मौके पर कई वीडियोज और तस्वीरें वायरल हुईं. अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने पापा की तरह अपना एक शोक पूरा करते दिखाई दे रहे हैं. नन्हें तैमूर का जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, उसमें वह अपने हाथ पर टैटू बनवाते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक लोअर में दिख रहे हैं और वह बड़ी शान्ति से टैटू बनवा रहे हैं. हालांकि आपको बता दें कि ये एक टेम्परेरी टैटू है. तैमूर के इस वीडियो को उनके फैन पेज ने शेयर किया, जो अब काफी वायरल हो रहा है. हमेशा की तरह तैमूर इस वीडियो में बेहद क्यूट लग रहे हैं.

इस वीडियो में बैकग्राउंड में हैपी बर्थडे सॉन्ग चल रहा है. 20 दिसंबर को तैमूर 4 साल के हो गए हैं. इस खास मौके पर परिवार के कुछ लोग मौजूद रहे थे. तैमूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में करीना और सैफ के अलावा रणधीर कपूर, बबीता, करिश्मा कपूर, सोहा अली खान, कुणाल खेमू और उनकी बेटी इनाया भी शामिल हुई.तैमूर अली खान को बॉलीवुड का सबसे पॉपुलर स्टार किड कहा जाता है. उनकी पॉपुलैरिटी कई बड़े सितारों से भी अधिक है.करीना ने तैमूर के बर्थडे के लिए स्पेशल वीडियो शेयर किया था जिसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, ‘मेरा बच्चा…मैं बहुत खुश हूं कि 4 साल की उम्र में तुम्हारे अंदर इतना डेडिकेशन है और तुम हर काम फोकस के साथ करते हो जैसे कि चारा उठाना और गाय को खिलाना. भगवान तुम्हें आशीर्वाद दें. लेकिन यह मत भूलना कि तुम्हें बर्फ का टेस्ट करना है, फूल तोड़ना है, ऊपर-नीचे कूदो, पेड़ पर चढ़ो और हां अपना पूरा केक खाओ.’



करीना ने आगे यह भी लिखा था कि अपने सपनों के पीछे भागो और जिंदगी में वो सब करो जिससे तुम्हें खुशी मिले. तुम्हें कोई भी तुम्हारी अम्मा जितना प्यार नहीं कर सकता.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज