मीडिया के कैमरे देख करीना कपूर का लाड़ला तैमूर चिल्‍लाया 'ऐ भाई लोग', देखें Video

मीडिया के कैमरे देख करीना कपूर का लाड़ला तैमूर चिल्‍लाया 'ऐ भाई लोग', देखें Video
पापा सैफ के साथ तैमूर.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) कई बार अपने नन्‍हें बच्‍चे तैमूर (Taimur Ali Khan) को मिलने वाली मीडिया अटैंशन पर अपनी नाराजगी जता चुके हैं.

  • Share this:
करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) कई बार अपने इंटरव्‍यूज में इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि उन्‍हें अपने नन्‍हें बच्‍चे तैमूर (Taimur Ali Khan) को मिलने वाली मीडिया अटैंशन से कितनी तकलीफ है. दोनों ही इस बात पर अपनी चिंता भी कई बार जता चुके हैं. लेकिन लगता है कि तैमूर की मीडिया के इन कैमरों और कैमरेवालों दोनों से ही काफी अच्‍छी दोस्‍ती हो गई है. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर ये बात तो साफ हो ही जाती है.

तैमूर मीडिया के कैमरों का सबसे फेवरेट स्‍टारकिड है. हाल ही में तैमूर अपनी मम्‍मी करीना और नानी बबीता के साथ स्‍पॉट किया गया. ऐसे में वहां खड़े फोटोग्राफर सभी के फोटो क्लिक करने लगे. यह देखते ही तैमूर फोटोग्राफर्स को देखकर चिल्‍लाता है, 'ऐ भाई लोग..' ये सुनते ही करीना और उनकी मां बबीबा भी अपनी हंसी दबाने की कोशिश करती हुई नजर आ रही हैं.

आप भी देखें ये वीडियो



 
 
View this post on Instagram
 

#kareenakapoorkhan with mom & son #taimuralikhan snapped at bandra today #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

तैमूर अक्‍सर अपने स्‍टार मम्‍मी-पापा के साथ स्‍पॉट किया जाता है. हाल ही में करीना और सैफ ने एक ब्रांड के लिए शूटिंग की और इस शूटिंग पर उनका नन्‍हा बेटा तैमूर भी उनके साथ था. इस शूट से करीना के हेयर स्‍टाइलिस्‍ट के साथ खेलते तैमूर की कई तस्‍वीरें सामने आईं. इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए उन्‍होंने कैप्‍शन दिया, 'नया असिस्‍टेंट या... द बॉस.' इस तस्‍वीर पर दीपिका पादुकोण ने भी कमेंट किया और लिखा, 'इसे चुरा लूं.' जबकि आलिया भट्ट ने रिप्‍लाई किया, 'Omg!!!' 
 
View this post on Instagram
 

New assistant or...the boss?!

A post shared by Yianni Tsapatori (@yiannitsapatori) on




बता दें कि करीना और सैफ इस बात पर चिंता जता चुके हैं कि उनके बेटे को इतनी सी उम्र में मीडिया का इतना अटैंशन मिलता है, जो उसके बचपन के लिए सही नहीं है. साथ ही वह उसकी सुरक्षा को लेकर भी चिंतित थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज