लाइव टीवी

अमिताभ, शाहरुख, सलमान से आगे निकले तैमूर, इतने रुपए में बिकती है इनकी एक तस्वीर

News18Hindi
Updated: November 19, 2018, 12:08 PM IST
अमिताभ, शाहरुख, सलमान से आगे निकले तैमूर, इतने रुपए में बिकती है इनकी एक तस्वीर
सैफ के छोटे बेटे तैमूर अली खान.

सैफ अली खान ने करन जौहर के शो 'कॉफी विद करन' में आकर ये खुलासा किया. सैफ ने बताया कि तैमूर की एक तस्वीर की कीमत...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2018, 12:08 PM IST
  • Share this:
सैफ अली खान और करीना कपूर के लाडले तैमूर का फैन क्लब काफी बड़ा है. इस फैन कल्ब की वजह से तैमूर के रेट काफी हाई हैं. यहां रेट हाई का मतलब तैमूर के एटिट्यूड से नहीं बल्कि उनकी तस्वीरों की कीमत से है. पैपराजी के बीच तैमूर की तस्वीरों की सबसे ऊंची कीमत है.

सैफ अली खान ने करन जौहर के शो 'कॉफी विद करन' में आकर ये खुलासा किया. सैफ ने बताया कि तैमूर की एक तस्वीर की कीमत 1500 रुपए है. ये बात सैफ को उनके ससुर यानी कि तैमूर के नाना ने बताई थी. इस पर चर्चा करते हुए करन ने कहा कि तैमूर की तस्वीरों की कीमत तो किसी सुपरस्टार की तस्वीर से भी ज्यादा है. तैमूर की तारीफों के बीच खुद पर चुटकी लेते हुए करन ने कहा कि इस लिस्ट में सबसे नीचे उनका नाम है.

तैमूर की तस्वीरों के दाम के अलावा सैफ ने बताया कि वो उन्हें अब्बा कहते हैं. वहीं जहां भी चुइंग गम दिखती है तो 'गम' चिल्लाने लगता है. वैसे तैमूर बोलने के मामले में काफी क्रिएटिव हैं. सारा अली खान ने बताया कि वह उन्हें दीदी नहीं 'गोल' कहकर पुकारते हैं. वहीं करीना को 'अम्मा' कहते हैं.

यह भी पढ़ें:

फोटोग्राफर्स पर गुस्साए अबराम, चिल्लाकर बोले 'नो पिक्चर्स'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2018, 12:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर