अपना शहर चुनें

States

लंदन से सामने आईं तैमूर की ऐसी तस्वीरें, चिंता में दिखीं करीना कपूर

तैमूर की तस्वीरें हुईं वायरल
तैमूर की तस्वीरें हुईं वायरल

तैमूर (Taimur) की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 3, 2019, 3:39 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड के सबसे फेवरेट स्टार किड तैमूर की तस्वीरें सामने आएं और वायरल ना हों ऐसा हो नहीं सकता है. हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब तैमूर की लेटेस्ट तस्वीरें एक फैन क्लब ने शेयर कीं. इन तस्वीरों में तैमूर जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं. लेकिन उनकी मां करीना कपूर कुछ परेशान दिख रही हैं. खास बात ये भी है कि तैमूर इन तस्वीरों में शर्टलेस और बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं. और तो और तैमूर मस्ती में ऐसे मग्न हैं कि उन्हें अपने आगे कोई नजर नहीं आ रहा. जहां करीना परेशान दिख रही हैं. वहीं तैमूर की नैनी उनके पीछे-पीछे भाग रही हैं.

बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें लंदन की है. जहां तैमूर अपनी पूरी फैमिली के साथ घूमने गए हैं. इसी दौरान तैमूर ने इस वैकेशन पर जमकर मस्ती की. वायरल हो रही इन तस्वीरों में तैमूर शर्टलेस नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही खास बात ये भी है कि तैमूर को उनकी मां करीना कपूर निहार रही हैं. करीना तैमूर की सुरक्षा को लेकर कुछ चिंतित भी दिख रही हैं इसलिए अपने लाडले से नजरें नहीं हटाना चाहती हैं. करीना किनारे पर खड़े होकर तैमूर को देखकर खुश हो रही हैं.

बेटे को ताकती रहीं करीना कपूर




वहीं इन तस्वीरों में तैमूर की नैनी बड़े जतन से उन्हें संभालने की कोशिश करती दिख रही हैं. तस्वीरों के देखकर लग रहा है की तैमूर फनटाइम को काफी एंजॉय कर रहे हैं. बता दें कि कुछ दिनों से करीना कपूर खान अपने परिवार संग लंदन में हैं. नवाबी फैमिली को जब भी काम से वक्त मिलता है सभी एक साथ छुट्टियां मनाने पहुंच जाते हैं और एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखे जाते हैं.
मना रही हैं छुट्टियां


वहीं इस रॉयल फैमिली की हर वैकेशन के दौरान सबकी खास नजर होती है तैमूर पर. बीते दिनों सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में ये सुपर क्यूट भाई-बहन एक-दूसरे का हाथ पकड़कर वॉक करते दिखाई दे रहे थे. तैमूर अपनी छोटी बहन का खास ख्याल रखते हैं और इन तस्वीरों में दोनों की कैमिस्ट्री वाकई बेहद प्यारी थी.

ये भी पढ़ें- रिलीज से पहले मुसीबत में फंसी अक्षय कुमार की ये फिल्म, मिल रही ऐसी धमकियां
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज