बहन इनाया का हाथ थामे दिखे तैमूर, सामने आई प्यारी तस्वीर

छोटी बहन इनाया के साथ तैमूर (Taimur) की कैमिस्ट्री आपके चेहरे पर स्माइल ला देगी.

News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 5:22 PM IST
बहन इनाया का हाथ थामे दिखे तैमूर, सामने आई प्यारी तस्वीर
तैमूर और इनाया की खूबसूरत है बॉन्डिंग
News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 5:22 PM IST
बॉलीवुड के सबसे फेवरेट स्टार किड तैमूर अली खान की कोई तस्वीर आए और वो वायरल ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता. हाल ही में छोटे नवाब की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है. इस फोटो में खास बात हैं उनकी छोटी बहन इनाया. इस तस्वीर से पता चलता है कि बड़े भाई की तरह ही तैमूर अपनी बहन इनाया का खास ख्याल रखते हैं. इन दोनों को अक्सर साथ में खेलते हुए और मस्ती करते हुए देखा जाता है. कई बार पटौदी खानदान के इन दोनों बच्चों की बेहद प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुकी हैं.

करीना कपूर- सैफ अली खान के बेटे तैमूर और सोहा अली खान- कुनाल खेमू की बिटिया इनाया खेमू आपस में बेहद स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों के पेरेन्ट्स भी अकसर साथ हैंगआउट करते देखे जाते हैं. हाल ही में अभिनेता कुनाल खेमू ने एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में हमेशा की तरह तैमूर और इनाया की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. दोनों की ये तस्वीर इंटरनेट पर जमकर शेयर की जा रही है.



तस्वीर में बड़े भाई तैमूर अपनी छोटी बहन इनाया का हाथ थामे वॉक करते दिख रहे हैं. कुनाल खेमू ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा 'टिम और इनी'... इसके साथ ही तस्वीर में भी दोनों की पीठ पर टिम और इनी लिखा हुआ दिख रहा है. बता दें कि तैमूर का प्यार से बुलाया जाने वाला नाम टिम है और इनाया का इनी. फोटो में तैमूर ब्लू कलर की टी-शर्ट पहने और इनाया व्हाइट कलर की टी-शर्ट में दिखी.



वाकई भाई-बहन की ये प्यारी सी तस्वीर किसी के भी चेहरे पर स्माइल लाने के लिए काफी है. वहीं बीते दिनों तैमूर और इनाया की एक तस्वीर वायरल हुई थी. जिसमें ये दोनों मस्ती में खेलते हुए दिखाई दे रहे थे. ये नवाबी भाई-बहन बॉलीवुड के सबसे पॉप्युलर स्टार्स किड्स में शामिल हैं. इनकी फैन फॉलोइंग किसी भी सुपरस्टार को टक्कर देने के लिए काफी है.

ये भी पढ़ें - Bigg Boss 13 के कारण बंद होंगे ये 2 बड़े शो?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 5:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...