Home /News /entertainment /

करण जौहर ने ‘तख्त’ से जुड़ी सारी अफवाहों को किया खारिज, फिल्म को बताया पैशन प्रोजेक्ट

करण जौहर ने ‘तख्त’ से जुड़ी सारी अफवाहों को किया खारिज, फिल्म को बताया पैशन प्रोजेक्ट

करण जौहर की 'तख्त' कोविड की वजह से फ्लोर पर नहीं आ पाई. (फोटो साभार: karanjohar/Instagram)

करण जौहर की 'तख्त' कोविड की वजह से फ्लोर पर नहीं आ पाई. (फोटो साभार: karanjohar/Instagram)

करण जौहर (Karan Johar) ने कहा कि ‘मैं यही कहूंगा कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) मेरा एक्साइटमेंट प्रोजेक्ट है तो ‘तख्त’ (Takht) मेरा पैशन है. इसलिए आप अपने जुनून से भाग नहीं सकते.

    धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Productions) के बैनर तले अनाउंस की गई फिल्म ‘तख्त’ (Takht)  को लेकर चल रही सारी खबरों पर करण जौहर (Karan Johar) ने विराम लगा दिया है. हाल ही में खबर आई थी कि करण ने ‘तख्त’ को बंद करने का मन बना लिया है, और फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है. करण ने अब साफ शब्दों में बता दिया है कि मल्टीस्टारर यह फिल्म उनके दिल के करीब है, किसी भी हाल में ‘तख्त’ को छोड़ नहीं सकते हैं. करण ने इस फिल्म की घोषणा अगस्त 2019 में की थी.

    फिल्म कंपेनियन से बातचीत में करण जौहर ने ‘तख्त’ को पैशन प्रोजेक्ट बताते कहा कि ‘यह मुगल युग पर आधारित फैमिली फिल्म है. मुगल युग में संबंधों को फिल्म में दिखाया जाएगा. मैं यही कहूंगा कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’  मेरा एक्साइटमेंट प्रोजेक्ट है तो ‘तख्त’ मेरा पैशन है. इसलिए आप अपने जुनून से भाग नहीं सकते. मैं ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के बाद इसकी शूटिंग करूंगा. मैं इसे छोड़ नहीं सकता’. इस फिल्म की तैयारी कर रहा हूं, हालांकि थोड़ी देर हो गई’.

    (फोटो साभार: karanjohar/Instagram)

    बता दें कि करण ने अगस्त 2019 में तख्त फिल्म की कास्ट के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी. मार्च से फ्लोर पर लाने का अनाउंसमेंट भी कर दिया था. इस बारे में  करण आगे बताते हैं कि ‘हम 24 अप्रैल से इसे फ्लोर पर लाने वाले थे,लेकिन मार्च में कोविड की वजह से हमारी प्लानिंग फेल हो गई. इतने बड़े प्रोजेक्ट की फिल्म में हर दिन 1 हजार लोगों की सेट पर जरूरत थी, जो उस समय संभव नहीं था’.

    ये भी पढ़िए-‘रामायण’ के ‘निषाद राज’ का निधन, दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया पर जताया शोक

    करण ने ‘तख्त’ की शूटिंग न करके ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ शुरू कर दी, इसीलिए कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि ‘तख्त’ को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है. बता दें कि  फिल्म में भारी भरकम सितारों की फौज देखने को मिलेगी.करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, कास्ट किए गए हैं.

    Tags: Dharma Productions, Karan johar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर