तमन्ना भाटिया ने कोरोना को दी मात, अस्पताल से हुईं डिस्चार्ज

तमन्ना भाटिया ने सोशल मीडिया पर फैंस को ये जानकारी दी है. फोटो साभार- @tamannaahspeaks/Instargarm
तमन्ना भाटिया ने सोशल मीडिया पर फैंस को ये जानकारी दी है. फोटो साभार- @tamannaahspeaks/Instargarm

'बाहुबली (Baahubali)' एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कोरोना रिपोर्ट निगेटिव और अस्पताल से मिली छुट्टी के बारे में बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 7:50 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप खत्म होने का नाम नहीं ले रहा हैं. भारत में आम ही नहीं खास भी इसकी चपेट में आ रहे हैं. हाल ही में 'बाहुबली (Baahubali)' एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हाल ही में तमन्ना ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट शेयर किया और फैंस को खुशखबरी दी कि उन्होंने कोरोना को मात दे दी है, उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है और अस्पताल से भी उन्हें छुट्टी मिल गई है.

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें लिखा है- 'वैसे तो मैं और मेरी टीम सेट पर पूरी तरह से सावधानी बरत रहे थे लेकिन इसके बावजूद मुझे पिछले हफ्ते बुखार हो गया था. जरूरी उपचार लेने के साथ ही मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया जो दुर्भाग्यवश पॉजिटिव निकला था. मैंने खुद को हैदराबाद के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया था. डॉक्टरों द्वारा उचित उपचार के बाद मेरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है और मुझे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. ये हफ्ता तनावपूर्ण था और अब मैं काफी बेहतर महसूस कर रही हूं. मैं आशावादी हूं और उम्मीद करती हूं कि जल्द ही पूरी तरह से स्वस्थ हो जाऊंगी.  फिलहाल मैंने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है'.
View this post on Instagram

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on



अगस्त में तमन्ना ने बताया था कि उनके माता-पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन उनका टेस्ट निगेटिव आया था. इसकी जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी.



वर्कफ्रंट की तो आने वाली वेब सीरीज के अलावा तमन्ना भाटिया, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ आने वाली फिल्म 'बोले चूडियां' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को नवाजुद्दीन के भाई शमास नवाब डायरेक्टर कर रहे हैं.
आपको बता दें कि फिल्म और टेलीविजन के कई स्टार्स काम पर लौटने के बाद कोरोना ग्रसित हो गए थे. इसमें बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या शामिल थे. टीवी स्टार्स की बात करें तो 'कसौटी ज़िंदगी की' के एक्टर पार्थ समथान ने काम फिर से शुरू करने के तुरंत बाद कोविड 19 के चपेट में आ गए. इसके अलावा सारा खान, गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी इन दिनों कोरोना से जंग लड़ रहे हैं. नागिन 5 की कास्ट में शामिल एक्टर शरद मल्होत्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज