एक साथ 6 फिल्में करेंगी 'बाहुबली' की एक्ट्रेस, जानकर चौंक जाएंगे आप!

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के पास 2019 में एक-दो नहीं बल्कि 6 फिल्में हैं. इन फिल्मों के बारे में उन्होंने खुद खुलासे किए हैं.


Updated: June 3, 2019, 9:25 PM IST
एक साथ 6 फिल्में करेंगी 'बाहुबली' की एक्ट्रेस, जानकर चौंक जाएंगे आप!
तमन्ना भाटिया ने अपने इंटरव्यू के दौरान शेयर की कई दिलचस्प बातें.

Updated: June 3, 2019, 9:25 PM IST
(स्नेहा बेंगानी)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड में कदम जमाने वाली अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को तो आप जानते ही होंगे. जहां एक तरफ बॉलीवुड में वो अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. वहीं दूसरी तरफ साउथ में वो 'बाहुबली' जैसी फिल्में कर चुकी हैं. वहीं अब 2019 में वो इंडस्ट्री की सबसे बिजी एक्ट्रेस साबित होने वाली हैं. 2019 में तमन्ना के साथ एक-दो नहीं बल्कि पूरी 6 फिल्में हैं. इन वो दिनों दो बड़ी फिल्मों 'खामोशी' और 'देवी 2' की शूटिंग कर रही हैं.

'खामोशी' की बात करें तो ये एक हिंदी थ्रिलर फिल्म है, इस फिल्म में तमन्ना का किरदार ग्लैमर से बिल्कुल हटकर है, वो एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो ना तो सुन सकती है और ना ही बोल सकती है. वहीं 'देवी 2' एक सीक्वल फिल्म है, ये 2016 में आई हॉरर कॉमेडी फिल्म 'देवी' की दूसरा पार्ट है. दिलचस्प बात ये है कि इन दोनों ही फिल्मों में तमन्ना के साथ प्रभुदेवा लीड रोल में नजर आएंगे. ये दोनों फिल्में एक साथ 31 मई को रिलीज होने वाली थीं. हालांकि बाद में 'खामोशी' की रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 14 जून कर दी गई है.

वहीं इन फिल्मों के बीच तमन्ना ने अपनी आने वाली फिल्मों के साथ-साथ प्रभुदेवा, चिरंजीवी और राम चरन के साथ काम करने के एक्सपीरिएंस को लेकर बात की है.



प्रभुदेवा के साथ काम करने का एक्सपीरिएंस कैसा रहा? उनके साथ काम करने के दौरान सबसे बड़ी सीख क्या रही?
Loading...

वो बहुत शार्प एक्टर हैं. उनके साथ काम करने के लिए आपको हमेशा तत्पर रहना पड़ेगा. वो आपको बेहतर परफॉर्मेंस देने के लिए प्रेरित करेंगे. वो हर काम को बहुत जल्दी-जल्दी करते हैं. मुझे लगता है कि मैं जब उनके साथ काम करती हूं तो अपना बेस्ट देती हूं. मुझे उनके बारे में जो बात सबसे ज्यादा पसंद है वो ये है कि जब वो एक्टिंग करते हैं तो फिल्म मेकिंग के किसी और पहलू की तरफ ध्यान नहीं देते, ये काफी अजीब है क्योंकि वो एक डायरेक्टर भी हैं और कोरियोग्राफर भी. इस बात के लिए मैं उनकी बहुत इज्जत भी करती हूं.

प्रभुदेवा डायरेक्टर के तौर पर आपको ज्यादा पसंद हैं या कोरियोग्राफर के तौर पर?
मैंने अभी तक उनके निर्देशन में काम नहीं किया है लेकिन उन्होंने मेरे लिए कोरियोग्राफी और मैंने उनके साथ एक्टिंग की है. तो मैं एक्टर और कोरियोग्राफर के बीच में चुनूंगी. एक्टर के तौर पर वो काफी सपोर्टिव और रिलैक्सड को-स्टार हैं. लेकिन कोरियोग्राफर के तौर पर वो काफी स्ट्रिक्ट हैं. जो हर किसी से उनकी बेस्ट परफॉर्मेंस दिलवा सकते हैं. दोनों के बीच चुनना मुश्किल है लेकिन मैं कोरियोग्राफर को चुनूंगी क्योंकि वो उनकी USP है और इसमें उन्हें कोई हरा नहीं सकता.



आपने फिल्म 'खामोशी' में एक एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया है जो बोल और सुन नहीं सकती, ये किरदार कितना मुश्किल था?
हमने फिल्म शुरू करने से पहले चार दिनों की एक वर्कशॉप की थी, जिससे हमें समझ आ सके कि एक ऐसी लड़की की बॉडी लैंग्वेज क्या होगी? मैंने इस फिल्म के लिए साइन लैंग्वेज भी सीखी है, जो कि काफी मुश्किल स्किल है.

प्रभुदेवा के साथ आप दो फिल्मों में नजर आ रही हैं 'खामोशी' और 'देवी 2', दोनों फिल्में कितनी अलग हैं?
'खामोशी' एक थ्रिलर फिल्म है जो बिल्कुल बनावटी नहीं है. इस फिल्म में कोई गाना और डांस नंबर नहीं रखा गया है. इस फिल्म को अंतर्राष्ट्रीय तैर पर बनाया गया है. जिसका एक-एक सीन आपको सीट से चिपकाए रखेगा. मैंने इस फिल्म में कोई मेकअप नहीं किया है.

वहीं 'देवी 2' में मैं एक साउथ इंडियन हाउस वाइफ के किरदार में नजर आऊंगी, जो गांव से है और काफी अल्हड है. ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में मेरा मेकअप करने के लिए तीन घंटे लगते थे. मेरे चेहरे से लेकर मेरी पूरी बॉडी का ट्रान्सफॉर्मेशन किया जाता था. 'देवी 2' मेरी फिल्म 'खामोशी' से एकदम अलग है.



ऐसे समय में जहां एक्टर्स एक साल में 1 ही फिल्म पर काम करना पसंद करते हैं, आपके पास 6 फिल्में हैं. क्या आपको ओवर एक्सपोस्ट होने का डर सताता है?
मैं एक लालची एक्टर हूं. मैं अपने वक्त का भरपूर इस्तेमाल करना चाहती हूं और खूब सारी फिल्में करना चाहती हूं. मैं बहुत काम करना चाहती हूं लेकिन सिर्फ उस हद तक जहां कि मैं फिजिकली थक ना जाऊं. मैं दिन के हर एक मिनट में काम कर रही हूं ये मेरे करियर का काफी अच्छा दौर है.

आप उन चुनिंदा लोगों में से हैं जिन्होंने राम चरन और चिरंजीवी दोनों के साथ काम किया है. कैसा रहा पिता और बेटे के साथ काम करने का एक्सपीरिएंस?
चिरंजीवी सर एक आम आदमी जैसे ही हैं. वो जमीन से जुड़े इंसान हैं और बेहद सिंपल हैं. वो स्टार की तरह बिल्कुल नहीं हैं. ये सुनने में वाकई अजीब लगता है. अगर वो अपने शॉट से खुश नहीं हैं तो सही एक्सप्रेशन पाने के लिए 15-20 टेक कर डालते हैं. वो काफी सीनियर हैं लेकिन वो सामने वाले को कभी छोटा महसूस नहीं होने देते हैं. वो खुद को आज भी वैसे ही साबित करना चाहते हैं, जैसा एक न्यूकमर चाहता है. वो अपने काम को लेकर हमारी जनरेशन से ज्यादा पैशनेट हैं.

वहीं चरन, बहुत ही रिलैक्स्ड और कूल हैं. वो आज के इंसान हैं, हमारी और आपकी तरह. लेकिन वो अपने निभाए हर किरदार के साथ न्याय करते हैं. अपने काम के लिए इतनी मेहनत वाली आदत उन्हें अपने पिता से ही मिली है. फिल्म में बेस्ट शॉट के लिए दोनों ही किसी तरह का समझौता करना पसंद नहीं करते. ऐसे लोगों के साथ काम करना वाकई अच्छा लगता है.



अमिताभ बच्चन भी फिल्म Sye Raa में कैमियो कर रहे हैं?
ये एक कैमियो नहीं है बल्कि वो फिल्म में एक अहम किरदार निभा रहे हैं. Sye Raa में भले ही कई स्टार्स हों लेकिन हर एक किरदार की अपनी अलग अहमियत है. लेकिन मेरा उनके साथ एक भी सीन नहीं है.

ये भी पढ़ें- सलमान खान ने पीएम मोदी के लिए किया ऐसा ट्वीट, हो गया वायरल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
First published: June 3, 2019, 9:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...