तमन्ना भाटिया के मम्‍मी-पापा को हुआ कोरोना, एक्‍ट्रेस समेत पूरे स्‍टाफ ने कराया टेस्‍ट

तमन्ना भाटिया के मम्‍मी-पापा को हुआ कोरोना, एक्‍ट्रेस समेत पूरे स्‍टाफ ने कराया टेस्‍ट
तमन्ना भाट‍िया को covid-19 टेस्‍ट नेगेट‍िव आया है. (फोटो @tamannaahspeaks/instagram)

एक्‍ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के मम्‍मी और पापा को कोरोना (Coronavirus) हो गया है. इस बात की जानकारी तमन्ना ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. इससे पहले एक्‍टर अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) और उनका पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2020, 1:07 AM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्‍ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के मम्‍मी और पापा को कोरोना (Coronavirus) हो गया है. इस बात की जानकारी तमन्ना ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. तमन्ना ने बताया क‍ि लक्षण द‍िखने के बाद उनके माता-प‍िता का टेस्‍ट कराया गया और दोनों ही COVID-19 पॉजिट‍िव न‍िकले हैं.

तमन्ना ने सोशल मीडिया पर अपडेट शेयर करते हुए ल‍िखा, 'वीकेंड पर मेरे माता-प‍िता में कोव‍िड-19 के कुछ लक्षण नजर आए और सावधानी बरतते हुए हमने तुरंत घर के सभी सदस्‍यों का टेस्‍ट कराया. इस टेस्‍ट का र‍िजल्‍ट आ गया है और दुर्भाग्‍यवश मेरे माता प‍िता पॉजिट‍िव पाए गए हैं. सभी संबंधित अधिकार‍ियों को इसकी सूचना दे दी गई है और हम सभी सावधानियां बरती जा रही हैं.'

अपने इसी बयान में तमन्ना ने आगे बताया क‍ि वो और उनका स्‍टाफ इस टेस्‍ट में नेगेटिव आए हैं. ईश्‍वर की कृपा से वह अभी ठीक है और जल्‍द ही स्‍वस्‍थ्‍य हो रहे हैं.'




View this post on Instagram

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

बता दें कि इससे पहले एक्‍टर अमिताभ बच्‍चन और उनका पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ चुका है. जया बच्‍चन को छोड़कर अमिताभ, अभिषेक, ऐश्‍वर्या और उनकी 6 साल की बेटी भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. लक्षण दिखने के बाद अमिताभ समेत सभी को अस्‍पताल में रखा गया. नेगेट‍िव टेस्‍ट आने के बाद उन्‍हें अस्‍पताल से छुट्टी मिल गई. वहीं अनुपम खेर की मां, भाई और उनकी भाभी भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं.
View this post on Instagram

Happy birthday papa bear ❤️❤️❤️

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on




तमन्ना की आने वाली फिल्‍मों की बात करें तो वह नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी के साथ फिल्‍म 'बोले चूड़ियां' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म का न‍िर्देशन नवाज के भाई शमस नवाब स‍िद्दीकी करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज