तमन्ना भाटिया ने शेयर की प्राइवेट जेट की तस्वीर, फैंस बोलें-'पीछे विराट कोहली हैं क्या'

फोटो साभार: @Tamannaah Bhatia

फोटो साभार: @Tamannaah Bhatia

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने इंस्टाग्राम पर अपने प्राइवेट जेट में बैठे हुए फोटो को पोस्ट किया है. जिसे लेकर वो चर्चा में आ गई हैं. इस फोटो में तमन्ना के सामने कई स्नैक्स हैं और पीछे दो लोग बैठे हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 7:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई. साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) को सोशल मीडिया से लेकर असल जिंदगी तक लोग बहुत प्यार देते हैं. साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से ले‌कर हिन्दी सिनेमा के चाहने वाले भी उनके दीवाने हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में तमन्ना ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसे लेकर वो चर्चा में आ गई हैं.

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने इंस्टाग्राम पर अपने प्राइवेट जेट में बैठे हुए फोटो को पोस्ट किया है. इस फोटो में तमन्ना के सामने कई स्नैक्स हैं और पीछे दो लोग बैठे हुए हैं. ये दोनों असल में मेकअप आर्टिस्ट फ्लोरियन हुरेल और नीलम केनिआ हैं. हालांकि फ्लोरियन की शक्ल इस फोटो में क्रिकेटर विराट कोहली से काफी मिलती-जुलती लग रही है.

Tamannaah Bhatia, Tamannaah Bhatia POST
फोटो साभार: @Tamannaah Bhatia INSTAGRAM


ऐसे में तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के फोटो को देख फैंस कंफ्यूज हो गए और उन्होंने विराट कोहली के बारे में कमेंट करने शुरू कर दिए. एक फैन ने लिखा, 'ये तो किंग कोहली जैसा दिख रहा है.' एक अन्य फैन ने पूछा, 'पीछे विराट कोहली क्यों बैठे हैं?' इतना ही नहीं कुछ फैंस ने ये भी पूछा कि क्या तमन्ना शुक्रवार को आईपीएल का पहला मैच देखने जा रही थीं, जिसमें विराट की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को मात दी है.
इस तरह के गेम में जीत की संभावना ना के बराबर होती है. मशहूर हस्तियों के जरिए ये मंच सिर्फ लोगों से झूठे वादे करते हैं और उन्हें झूठा लालच देते हैं. ये सब लोगों को मूर्ख बनाने का तरीका है. ऐसे में याचिका पर सुनवाई करते हुए केरल हाईकोर्ट ने विराट कोहली और एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और अजु वर्गीज को नोटिस भेजे हैं, जो ऑनलाइन रम्मी खेलों के ब्रांड एंबेसडर हैं. याचिकाकर्ता ने ऑनलाइन रम्मी गेम पर कानूनी रोक लगाने की मांग की है. कोर्ट ने इस पर राज्य सरकार से जवाब भी मांगा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज