Home /News /entertainment /

तमन्ना भाटिया ने पहनी केवल 'तकिया' से बनी ड्रेस, लोगों ने कहा- ऐसा मत करो

तमन्ना भाटिया ने पहनी केवल 'तकिया' से बनी ड्रेस, लोगों ने कहा- ऐसा मत करो

तमन्ना भाटिया.

तमन्ना भाटिया.

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की एक तस्वीर सामने आई है. इसमें वो खुद को तकिया से कवर करती नजर आ रही हैं.

    मुंबई. साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) आए दिन सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं. दरअसल, सोशल मीडिया से लेकर लेकर असल जिंगदी तक लोग बहुत प्यार देते हैं. साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से ले‌कर हिन्दी सिनेमा के चाहने वाले भी उनके दीवाने हैं. अब उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने केवल तकिया से बनी ड्रेस पहन रखी हैं.

    इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों ने कई तरह के कमेंट देने शुरू कर दिए हैं. कई लोग उन्हें इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत बता रहे हैं तो बहुत से लोग उन्हें कहा कि वो ऐसा ना करें. इससे पहले उन्होंने अपने भाई के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी.

    तमन्ना एक नॉर्थ इंडियन फैमिली से हैं. हालांकि उनका पालन-पोषण मुंबई में हुआ है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भी हिन्दी फिल्मों से की थीं. यही नहीं उन्होंने कुछ हिन्दी गानों के एलबम में भी काम किया. लेकिन मनमाफिक संतुष्टि ना मिलने पर उन्होंने तेलगू और तमिल फिल्मों का रुख किया. अब तमन्ना को उनकी फिल्में 'बाहुबली', 'रीबेल', 'से रा नरसिंहा रेड्डी', 'अयान, पैरा', 'सिरुथई', 'धर्मा दुरै' से जानते हैं.







    इसके अलावा उन्होंने हिन्दी में भी फिल्में कीं लेकिन वो इतनी सफल नहीं. उन्होंने अजय देवगन के साथ 'हिम्मतवाला', अक्षय कुमार के साथ 'एंटरटेनमेंट' और सैफ अली खान के साथ 'द हमशकल्स' में काम किया. उन्होंने शुरुआत भी 'चांद सा रोशन चेहरा' से की थी. जब‌कि उनके नाम पर एक और हिन्‍दी फिल्म 'खामोशी' भी दर्ज है. जबकि इस साल नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ वो 'बोले चूड़िया' में दिखाई देंगी. साथ ही उनकी दो साउथ इंडियन फिल्में भी आ रही हैं.

    यह भी पढ़ेंः पहाड़ की इस लड़की ने TIKTOK पर मचाई धूम, वीडियो देख आप भी कहेंगे- WOW

    Tags: Tamannaah Bhatia, Tamannah Bhatia

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर