'बाहुबली' एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया निकलीं कोरोना पॉजिटिव, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती!

तमन्ना भाटिया (Photo Credit- @tamannaahspeaks/Instagram)
तमन्ना भाटिया (Photo Credit- @tamannaahspeaks/Instagram)

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई हैं. वहीं उन्हें इसके बाद तुरंत हैदराबाद (Hyderabad) स्थित अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2020, 9:03 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. जहां एक तरफ अनलॉक के कारण हर इंडस्ट्री से जुड़ा काम फिर से शुरु हो गया है, लोग काम पर बाहर निकल रहे हैं. वहीं, इस बीच कोरोना संक्रमित के मामले भी खूब सामने आ रहे हैं. बात करें बॉलीवुड (Bollywood) की तो बीते दिनों एक के बाद एक कई एक्टर्स के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई है. उनमें से कई ठीक भी हो गए हैं. वहीं अब फिल्म 'बाहुबली' की जानीमानी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) भी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई हैं. बताया जा रहा है कि उन्हें गंभीर हालत में हैदराबाद (Hyderabad) स्थित अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है.

तमन्ना भाटिया बीते कुछ दिनों से हैदराबाद में हैं. यहां पर वो अपनी आने वाली वेब सीरीज की शूटिंग में बिजी हैं. ईटीटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो शूटिंग के दौरान ही तमन्ना भाटिया में कोरोना वायरस के कुछ लक्षण देखने को मिले, जिसके बाद उन्होंने टेस्ट कराया तो वो पॉजिटिव आया है. वहीं जैसे ही उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई उन्हें फौरन हैदराबाद के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका कोविड-19 का इलाज जारी है.

वहीं, तमन्ना भाटिया के फैंस और शुभचिंतक इस खबर को सुनने के बाद उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. तमन्ना ने अभी तक अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए अपने फैंस को इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. बता दें कि बीते अगस्त में तमन्ना ने बताया था कि उनके माता-पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन उनका टेस्ट निगेटिव आया था.



बात करें वर्क फ्रंट की तो आने वाली वेब सीरीज के अलावा तमन्ना भाटिया, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ आने वाली फिल्म 'बोले चूडियां' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को नवाजुद्दीन के भाई शमास नवाब डायरेक्टर कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज