'नागिन' एक्ट्रेस मौनी रॉय की जगह लेगी 'बाहुबली' की ये एक्ट्रेस, नवाज़ुद्दीन की फिल्म में नई एंट्री

मौनी रॉय के बाहर निकलने के बाद अब तमन्ना ने फिल्म में एंट्री ले ली है

मौनी रॉय के इस फिल्म को छोड़ने के बाद इस फिल्म के लिए एक एक्ट्रेस की तलाश की जा रही थी और अब तमन्ना भाटिया इस फिल्म में मौनी वाला रोल करेंगी.

  • Share this:
    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ ये बात धीरे-धीरे सामान्य होती जा रही है. दरअसल कुछ दिन पहले ही पूरे ज़ोर शोर से नवाज़ और मौनी रॉय के साथ फिल्म 'बोले चूड़ियां' की घोषणा हुई थी. फिर इस फिल्म 'बोले चूड़ियां' से मौनी रॉय के बाहर जाने की खबर ने सभी को हैरान किया. ये पहली बार नहीं था जब किसी अभिनेत्री ने उनकी फिल्म छोड़ी हो. इससे पहले 'बाबूमोशाय बंदूकबाज़' से अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह भी अचानक चली गई थीं.

    मौनी रॉय ने इस फिल्म को छोड़ने का कारण निर्माता राजेश भाटिया से मतभेद को बताया था. वहीं राजेश ने उन्हें गैर ज़िम्मेदार कह दिया था क्योंकि वो अचानक फिल्म को छोड़कर चलीं गईं.

    मौनी ने इस अचानक 'वॉक-आउट' का कारण स्क्रिप्ट में हुए बदलाव को बताया. मौनी के हवाले से ये बयान दिया गया था कि स्क्रिप्ट जैसी बताई गई थी वैसी थी नहीं.

    पहली बार नहीं

    Babumoshay Bandookbaaz
    साल 2017 में आई इस फिल्म को चित्रांगदा अचानक छोड़ कर चली गईं थी जिसके बाद बिदिता बाग ने यह रोल किया था.


    साल 2017 में आई फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज़' से भी चित्रांगदा जब निकलीं तो उनके निर्देशक के साथ मतभेद हो गए थे. चित्रांगदा को एक बोल्ड सीन पर आपत्ति थी और इस सीन को शूट करने के दौरान निर्देशक कुशान नंदी के बात करने का तरीका चित्रांगदा को काफी खराब लगा था.

    बाद में इस फिल्म को अभिनेत्री बिदिता बाग के साथ पूरा किया गया था. कुशान ने उस सीन को फिल्म का हिस्सा रखा था और कहा था कि दर्शकों को फैसला करना चाहिए कि इस सीन में कुछ गलत था या नहीं. हालांकि फिल्म एक फ्लॉप साबित हुई थी.

    बाहुबली एक्ट्रेस की एंट्री

    Bole Chudiyan
    बोले चूड़ियां के पोस्टर का ज़ोर शोर से विमोचन हुआ था और इन दोनों सितारों की साथ तस्वीरें भी सामने आईं थी.


    अब नवाज़ुद्दीन की फिल्म के साथ ऐसा दोबारा हो रहा है. एकता कपूर के धारावाहिक 'नागिन' से चर्चा में आई मौनी रॉय अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' और साउथ की फिल्म 'KGF' में एक आइटम सॉन्ग किया है.

    ये मौनी की दूसरी लीड फिल्म होती लेकिन अब वो तो फिल्म छोड़ चुकी हैं. अब फिल्म में एंट्री ले रही हैं बाहुबली में नज़र आई तमन्ना भाटिया. इस फिल्म के निर्देशक नवाज़ के भाई शमास सिद्दीकी होंगे और तमन्ना ने अपने रोल पर काम करना शुरू कर दिया है.

    Tamannah Bhatia
    फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 में कुछ दृश्यों में नज़र आई तमन्ना भाटिया अब इस फिल्म में लीड रोल निभाएंगी


    तमन्ना का कहना है कि इस फिल्म को करने का कारण फिल्म की स्क्रिप्ट ही है. HT City से बात करते हुए तमन्ना ने कहा कि इस फिल्म में उनका रोल बहुत अच्छा होने वाला है.

    इस फिल्म में अभिनेता अनुराग कश्यप भी एक छोटा सा रोल करने वाले हैं. वो नवाज़ुद्दीन के कहने पर इस काम को कर रहे हैं.

    ये भी पढ़ें - विनोद खन्ना के निधन के बाद उनके भाई को मिला रोल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.