तमिल एक्‍टर कॉमेडियन वद‍िवेल बालाजी का 45 की उम्र में न‍िधन, फैंस के बीच पसरा मातम

तमिल एक्‍टर कॉमेडियन वद‍िवेल बालाजी का 45 की उम्र में न‍िधन, फैंस के बीच पसरा मातम
बाजाली, लॉकडाउन में आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे थे.

कॉमेड‍ियन वदिवेल बालाजी (Vadivel Balaji ) की कार्डिक अरेस्‍ट (Crdiac Arrest) से मौत हो गई है. उनकी उम्र 45 साल थी. वह पिछले 15 दिनों से शहर के महंगे प्राइवेट अस्‍पताल में भर्ती थे. लेकिन इजाल के ज्‍यादा खर्चे के चलते आज सुबह ही उन्‍हें सरकारी अस्‍पताल में भर्ती किया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2020, 3:23 PM IST
  • Share this:
प्रसिद्ध एक्‍टर और कॉमेड‍ियन वदिवेल बालाजी (Vadivel Balaji ) की कार्डिक अरेस्‍ट (Crdiac Arrest) से मौत हो गई है. उनकी उम्र 45 साल थी. वदिवेल बालाजी अपनी मिमिक्री और कॉमेडी के ल‍िए जाने जाते थे. उन्‍हें कार्डियक अरेस्‍ट आने के बाद चैन्नई के प्रसिद्ध अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन आज सुबह उनका न‍िधन हो गया. उनकी मौत के बाद से ही तमिल स‍िनेमा जगत में शोक पसरा हुआ है. उन्‍हें आज सुबह ही सरकारी अस्‍पताल में भर्ती किया गया था, जबकि पिछले 15 दिनों से वह शहर के महंगे प्राइवेट अस्‍पताल में भर्ती थे. लेकिन इजाल के ज्‍यादा खर्चे के चलते आज सुबह ही उन्‍हें सरकारी अस्‍पताल में भर्ती किया गया था.

इंडिया टूडे की र‍िपोर्ट के अनुसार कार्डियक अरेस्‍ट आने के बाद से ही उनका शरीर पैरलाइज हो गया था और वह प‍िछले 15 द‍िनों से अस्‍पताल में भर्ती थे. बालाजी वेंटिलेटर पर थे, लेकिन अस्‍पतालों का महंगा खर्चा न उठा पाने के कारण उन्‍हें सरकारी अस्‍पताल में भर्ती किया गया था. खबर है कि लॉकडाउन के दौरान एक्‍टर को काफी आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. उनकी एक पत्‍नी और एक बेटा है.

उनके न‍िधन के बाद फैंस सदमे में हैं और अपना दुख सोशल मीडिया के जरिए प्रकट कर रहे हैं.







वदिवेल बालाजी तमिल की फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं लेकिन उन्‍हें पॉपुलर कॉमेडियन वदिवेलु की मिमिक्री करने के लिए सबसे ज्‍यादा जाना जाता था, इसलिए उनका नाम वदिवेल बालाजी पड़ गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज