होम /न्यूज /मनोरंजन /तमिल एक्ट्रेस पूर्णा ने दुबई में गुपचुप तरीके से रचाई शादी, VIRAL PIC देख बधाई दे रहे फैंस

तमिल एक्ट्रेस पूर्णा ने दुबई में गुपचुप तरीके से रचाई शादी, VIRAL PIC देख बधाई दे रहे फैंस

 (फोटो साभार-instagram @shamnakasim)

(फोटो साभार-instagram @shamnakasim)

तमिल फिल्म इंडस्ट्री में ‘पूर्णा’ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस शमना कासिम ने दुबई में बिजनस मैन शनिद आसिफ अली से शादी कर ली ...अधिक पढ़ें

  • IANS
  • Last Updated :

चेन्नई. तमिल फिल्म इंडस्ट्री में ‘पूर्णा’ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस शमना कासिम (Shamna Kasim) ने दुबई में बिजनस मैन शनिद आसिफ अली से शादी कर ली है. इस दौरान केवल करीबी दोस्त और एक्ट्रेस के परिवार के कुछ सदस्य ही मौजूद थे. इस एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर अपनी शादी की जानकारी दी.

यह एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखती हैं “मैं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला नहीं हूं, और न मैं सबसे अच्छी जीवनसाथी हूं, लेकिन आपने मुझे कभी कम नहीं आंका. मैं जैसी हूं, आप ने मुझे वैसे ही पसंद किया और कभी बदलने का प्रयास नहीं किया. आपने मुझे बेहतर इंसान बनने के लिए प्रोत्साहित किया.”

shamna kasim

(फोटो साभार-instagram @shamnakasim)

एक्ट्रेस आगे लिखती हैं “आज, हमारे प्रियजनों के बीच, आप और मैं एक साथ इस शानदार यात्रा की शुरूआत कर रहे हैं… मुझे पता है कि यह भावुक होने का वक्त है, लेकिन मैं हर परिस्थिति में आपके साथ रहने का वादा करती हूं.”

शमना कासिम की शादी की खबर सामने आते ही मानो उनके कमेंट सेक्शन में बधाई की बाढ़ आ गई हो. इंडस्ट्री के दोस्तों से लेकर फैन्स तक सब इस एक्ट्रेस पर प्यार लुटा रहे हैं और इस कपल को शुभकामनाएं दे रहे हैं.

शमना कासिम कई भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं
शमना कासिम मलयालम, तमिल और तेलुगू सिनेमा में काम कर चुकी हैं. यह एक्ट्रेस आने वाले समय में कई फिल्मों में दिखाई देंगी, जिनमें मैस्किन की ‘पिसासु 2’ और नानी की ‘दशहरा’ शामिल हैं.

Tags: Bollywood, Bollywood actress, Entertainment news.

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें