अपना शहर चुनें

States

'तांडव' को लेकर कोंकणा सेन शर्मा का TWEET वायरल, कहा- 'गिरफ्तारी होनी चाहिए'

तांडव को लेकर कोंकणा सेन शर्मा का ट्वीट. (Pic- Twitter)
तांडव को लेकर कोंकणा सेन शर्मा का ट्वीट. (Pic- Twitter)

'तांडव' (Tandav) के कलाकारों और मेकर्स की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं. अब टीम को फिल्म इंडस्ट्री से भी नेगेटिव कमेंट्स मिल रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2021, 7:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) के कलाकारों और मेकर्स की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं. बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने उस याचिका को खारिज कर दिया, जिसमें मेकर्स ने कोर्ट से अपील की थी कि उनके खिलाफ अलग-अलग राज्यों में दर्ज एफआईआर को क्लब कर दिया जाए. सुप्रीम कोर्ट ने गिरफ्तारी पर रोक लगाने से मना कर दिया. अब टीम को फिल्म इंडस्ट्री से भी नेगेटिव कमेंट्स मिल रहे हैं.

अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा (Konkana Sen Sharma) ने सुप्रीम कोर्ट की इसी बात पर तल्ख टिप्पणी की है. अभिनेत्री ने ट्विटर पर लिखा है, ''जितने लोग शो में इन्वॉल्व रहते हैं वो सब स्क्रिप्ट पढ़ते हैं और फिर कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं, तो क्या सारे कास्ट और क्रू को अरेस्ट नहीं करना चाहिए? सोशल मीडिया पर कोंकणा सेन शर्मा का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के कई फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

तांडव को लेकर कोंकणा सेन शर्मा का ट्वीट. (Pic- Twitter)




बता दें सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान इस सीरीज में भगवान शिव का विवादित तरीके से चित्रण करने वाले अभिनेता जीशान अय्यूब के वकील की दलील थी कि वह सिर्फ एक अभिनेता हैं. उनके साथ रोल को निभाने के लिए कॉन्ट्रैक्ट किया गया था. इस पर बेंच के सदस्य जस्टिस एमआर शाह ने कहा था, "आप अभिनेता हैं, इसका मतलब ये नहीं है कि आप दूसरों की धार्मिक भावना को चोट पहुंचाने वाले किरदार निभा सकते हैं."
न्यायमूर्ति एमआर शाह ने 'तांडव' के मेकर्स के उस तर्क को भी खारिज कर दिया था जिसमें कहा गया कि एक रोल द्वारा व्यक्त किए गए विचारों को अभिनेता के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए. एमआर शाह ने कहा, 'आपने स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद कॉन्ट्रैक्ट स्वीकार किया होगा. आप धार्मिक भावनाओं को आहत नहीं कर सकते'. न्यायमूर्ति एमआर शाह की इस बात को लेकर बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

बता दें कि बुधवार को 'तांडव' टीम के सीनियर एडवोकेट फली नरीमन ने सीरीज से आपत्तिजनक कन्टेंट हटा लेने और माफी मांग लेने की बात भी कही थी. उन्होंने कहा था कि अब इस केस में कुछ भी नहीं बचा है. वकील की दलील पर कोर्ट ने कहा, ‘तांडव’ के मेकर्स हाई कोर्ट में अपील कर सकते हैं. साथ ही कोर्ट ने पुलिस से भी कहा कि अगर माफी मांग ली गई है और वो कन्टेंट हटा दिया गया है तो पुलिस भी क्लोजर रिपोर्ट सौंप सकती है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज