अपना शहर चुनें

States

‘तांडव’: यूपी पुलिस ने दर्ज किया अली अब्बास जफर, गौरव सोलंकी और हिमांशु मेहरा के बयान

'तांडव' वेब सीरीज.
'तांडव' वेब सीरीज.

लखनऊ पुलिस की टीम ने निर्देशक अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar), राइटर गौरव सोलंकी (Gaurav Solanki) और निर्माता हिमांशु मेहरा (Himanshu Mehra) के बयान दर्ज कर लिए हैं. अमेजॉन प्राइम की हेड अपर्णा पुरोहित के दिल्ली में होने की वजह से उनका बयान दर्ज नहीं हो सका.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 12:00 AM IST
  • Share this:
मुंबई. ‘तांडव (Tandav)’ वेब सीरीज विवाद मामले में दर्ज हुई एफआईआर के बाद जांच करने मुंबई पहुंची लखनऊ पुलिस की टीम ने शुक्रवार को इससे जुड़े 3 लोगों के लिखित बयान दर्ज किए. शुक्रवार को जिन 3 लोगों के बयान लखनऊ पुलिस की टीम ने दर्ज किया, उनमें इस वेब सीरीज के निर्देशक अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar), राइटर गौरव सोलंकी (Gaurav Solanki) और निर्माता हिमांशु मेहरा (Himanshu Mehra) का नाम शामिल है. अमेजॉन प्राइम की हेड अपर्णा पुरोहित के दिल्ली में होने की वजह से उनका बयान दर्ज नहीं हो सका.

इसके पहले शुक्रवार सुबह यूपी की लखनऊ पुलिस की टीम मरोल इलाके के एक होटल में इन तीनों का बयान दर्ज करने पहुंची थी, लेकिन किसी वजह से बयान दर्ज करने की जगह बदल दी गई. मिली जानकारी के मुताबिक इन तीनों का बयान अंधेरी इलाके की एक इमारत में दर्ज किया गया. इस दौरान लखनऊ पुलिस की टीम ने तीनों से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की और उनका लिखित बयान दर्ज किया.

इसके पहले लखनऊ पुलिस की टीम गुरुवार को इन तीनों के घर पर बयान दर्ज करने पहुंची थी, लेकिन जब ये घर पर नहीं मिले तो उन्हें 27 जनवरी को हजरतगंज पुलिस स्टेशन में हाजिर होने का नोटिस दिया था, लेकिन शुक्रवार को तीनों ने अपना बयान दर्ज कराने के लिए लखनऊ पुलिस को संपर्क किया था.



इसके बाद तीनों लोगों के बयान दर्ज किए गए. हजरतगंज में दर्ज हुई एफआईआर में अमेजॉन की हेड अपर्णा पुरोहित का भी नाम था, लेकिन वह मुम्बई में नहीं थी, इसलिए पुलिस ने उनसे फ़ोन पर सम्पर्क किया और बयान दर्ज कराने को कहा. फिलहाल इन तीनों का बयान दर्ज कर और तीन दिनों तक जांच करने के बाद लखनऊ पुलिस की टीम वापस जाने के लिए मुम्बई से रवाना हो चुकी है और लखनऊ पहुंचकर अपनी जांच रिपोर्ट आला अधिकारियों को सौंपेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज