तनिषा मुखर्जी ने मां के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो, बेटी से ज्यादा क्यूट दिखीं तनुजा

तनिषा मुखर्जी ने मां के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो, बेटी से ज्यादा क्यूट दिखीं तनुजा
मां तनुजा के साथ तनिषा मुखर्जी.

तनिषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) ने अपनी मां तनुजा (Tanuja) के साथ एक फोटो शेयर की है, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

  • Share this:
मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की बहन तनिषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं. लेकिन, इस बीच तनिषा अपनी फोटोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस की हॉट और बोल्ड तस्वीरें अक्स ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इस बीच तनिषा ने अपनी मां तनुजा के साथ एक फोटो शेयर की है, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. यह फोटो तनिषा के बचपन की है. जिसमें वह अपनी मां तनुजा के साथ किसी मैग्जीन के लिए पोज देती दिख रही हैं. ऐसे में अब जब तनिषा मुखर्जी ने यह फोटो शेयर की है, इसमें उनसे ज्यादा तनुजा (Tanuja) की चर्चा हो रही है.

फोटो में तनिषा बेहद क्यूट लग रही हैं. वहीं तनुजा भी दो बच्चों की मां होने के बाद भी एकदम फिट लग रही हैं. तस्वीर में दो चोटियों में दिख रहीं तनुजा काफी क्यूट लग रही हैं. फोटो शेयर करते हुए तनिषा मुखर्जी ने कैप्शन में लिखा है. 'मेरी शानदार मां के साथ मैग्जीन कवर के लिए फोटोशूट के दौरान की थ्रोबैक फोटो.'
 
View this post on Instagram
 

Throwback to these pics with my fabulous mom for some magazine feature back in the day! #posers #mommyandme #tanuja

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji) on



बता दें तनिषा काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने तनुजा की एक बिकिनी फोटो भी शेयर की थी, जिसमें 76 साल की तनुजा काफी खूबसूरत लग रही थीं. इस उम्र में भी उन्होंने जिस तरह से बिकिनी को कैरी किया, हर कोई इसके लिए उनकी तारीफ कर रहा था. तनुजा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं, जिसे देखने के बाद लोग उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए थे.



ये भी पढ़ेंः पति ऋषि कपूर को याद कर इमोशनल हुईं नीतू सिंह, बोलीं- 'हमारी कहानी खत्म'
पिता इरफान खान को याद करते हुए बेटे अयान ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, लिखा ये इमोशनल पोस्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading