आखिर किस बात से नाराज हैं तनुश्री दत्ता? पीएम मोदी से मांगा जवाब

नाना पाटेकर (Nana Patekar) को क्लीन चिट मिलने के बाद तनुश्री दत्ता (Tanushree) लगातार जांच प्रक्रिया पर सवाल उठा रही हैं.

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 5:08 PM IST
आखिर किस बात से नाराज हैं तनुश्री दत्ता? पीएम मोदी से मांगा जवाब
तनुश्री दत्ता
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 5:08 PM IST
बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के साथ हुई कथित रूप से हुए छेड़छाड़ के मामले में कोर्ट ने नाना पाटेकर को क्लीन चिट दी है. बताया गया कि आरोपी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं. ऐसे में बिना सबूत के इस जांच को कैसे आगे बढ़ाया जाए. कोर्ट के फैसले के बाद तनुश्री ने तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए इस पर कड़ी आपत्ति जताई थी. वहीं अब हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल किया है. इससे पहले तनुश्री ये भी कह चुकी हैं कि वो अब भारत नहीं लौटना चाहती है.

तनुश्री ने कहा इस उत्पीड़न की घटना ने मेरी नौकरी, करियर सब छीन लिया और मुझे एक नए देश में जीवन में फिर से शुरू करना पड़ा. पीएम मोदी भ्रष्टाचार मुक्त भारत की बात करते हैं, उसका क्या हुआ? पुलिस कहती है कि मेरी शिकायत फर्जी है, क्या यही आपका राम राज्य है?' उन्होंने मुंबई पुलिस और कानून व्यवस्था को भ्रष्ट बताते हुए पीएम मोदी से आरोपियों को सजा देने की मांग की है.



बता दें कि इससे पहले एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने कहा था कि वो अब भारत नहीं लौटना चाहती है. उन्होंने बताया कि किस तरह पड़ताल के दौरान उन्हें धमकी भरे कॉल आ रहे थे.उन्होंने इस इंटरव्यू में कहा 'हमारे गवाहों को धमकी भरी कॉल्स आ रही थीं और उन पर दबाव डाला जा रहा था कि वे पुलिस के पास अपने बयान दर्ज न कराएं.' तनुश्री ने बताया कि, 'हमारे कुल 10 गवाह थे लेकिन केवल 1 बयान ही दर्ज हो सका. अन्य लोग सामने तक नहीं आए क्योंकि उनके पास धमकी भरी कॉल्स आ रही थीं.



उन्होंने कहा कि 'मेरे साथ हुई घटना के दौरान शूटिंग सेट पर मेरा कोई दोस्त मौजूद नहीं था.' तनुश्री आगे कहती हैं कि 'मैं निराश नहीं हूं क्योंकि मुझे इस केस से ज्यादा उम्मीदें ही नहीं थीं. मैं फिर भी अपनी लड़ाई जारी रखूंगी.'

#MeToo अभियान के तहत तनुश्री ने नाना पाटेकर पर लगाए थे आरोप
Loading...

'आशिक बनाया आपने' फिल्म से बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता अपने बयानों को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं थीं. उन्होंने सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप लगाया था. इन आरोपों के बाद नाना ने कहा था कि वो तनुश्री पर लीगल एक्शन लेंगे. इस दौरान तनुश्री का साथ देने के लिए कई हस्तियां भी सामने आई थीं.

ये भी पढ़ें- शाहरुख के बेटे आर्यन खान करेंगे डेब्यू, पापा के साथ ये फिल्म फाइनल

First published: June 17, 2019, 4:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...