लाइव टीवी

नाना पाटेकर को मिली पुलिस की क्लीन चिट पर फिर से कोर्ट पहुंचीं तनुश्री दत्ता

News18Hindi
Updated: December 6, 2019, 2:32 PM IST
नाना पाटेकर को मिली पुलिस की क्लीन चिट पर फिर से कोर्ट पहुंचीं तनुश्री दत्ता
नाना पाटेकर को ओशीवारा पुलिस ने क्‍लीनचिट दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2019, 2:32 PM IST
  • Share this:
मुंबईः अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar) के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत कर भारत में मीटू टू (#MeToo) मूवमेंट की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. तनुश्री ने ओशिवारा पुलिस द्वारा नाना पाटेकर को क्लीन चिट देने पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने अंधेरी के रेलवे मोबाइल मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में 40 पेज की प्रोटेस्ट याचिका दाखिल की है. अपनी याचिका में तनुश्री ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन (Oshiwara Police Station) द्वारा फाइल की गई B समरी रिपोर्ट पर विरोध व्यक्त किया है और पुलिस जांच पर सवाल उठाए हैं. आपको बता दें कि ओशिवारा पुलिस की इसी रिपोर्ट के बाद नाना पाटेकर को क्लीनचिट मिल गई थी, जिस पर अब एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने विरोध व्यक्त किया है.
आपको बता दें कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने साल 2018 में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में 2009 में आई फिल्म हॉर्न ओके प्लीज (Horn Ok Please) के अपने को-एक्टर और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर गंभीर आरोप लगाए थे. जिसमें उन्होंने बताया था कि जब वह हॉर्न ओके प्लीज के एक सॉन्ग की शूटिंग कर रही थीं, उस वक्त अपना सीन ना होने पर भी नाना पाटेकर सेट पर मौजूद थे. इस पर जब एक्ट्रेस ने आपत्ति जताई तो नाना पाटेकर ने अपने रसूख का इस्तेमाल कर गाने में अपने शॉट भी एड करवा लिए. जिसके बाद गाने की शूटिंग के दौरान तनुश्री को उनका का टच पसंद नहीं आया. इस पर जब उन्होंने आपत्ति जताई तो गाना राखी सावंत पर शूट किया गया.

तनुश्री दत्ता, Tanushree Dutta, नाना पाटेकर, Nana Patekar

इसी मामले में तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने दुर्व्यवहार और परेशान करने का आरोप लगाते हुए नाना पाटेकर (Nana Patekar) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. उनकी शिकायत के आधार पर एक्टर नाना पाटेकर, डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, फिल्म निर्देशक राकेश सारंग और निर्माता समी सिद्दीकी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था, लेकिन सबूतों के अभाव में नाना को क्लीनचिट मिल गई.

ऐसे में अब तनुश्री दत्ता के वकील नितिन सत्पुते ने अंधेरी के मेट्रोपॉलिन मजिस्ट्रेट में विरोध याचिका दाखिल की है, जिसमें मांग की गई है कि अदालत झूठी याचिका दाखिल दायर करने के मामले में जांच अधिकारियों के खिलाफ अवमानना कार्रवाई करे. एक्ट्रेस के वकील का कहना है कि मामले की जांच के दौरान और एक्टर को क्लीन चिट देने के बाद भी उन्हें इस बात की जानकारी नहीं दी गई कि एक्टर को मामले में क्लीन चिट दे दी गई है. इसके साथ ही याचिका में जांच मुंबई पुलिस की अपराध शाखा को सौंपने का आग्रह किया गया है.

यह भी पढ़ें

इस शो में उड़ाया गया नेहा कक्कड़ का मजाक, भद्दी कॉमेडी पर भड़कीं सिंगर, वीडियो वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 1:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर