यौन शोषण मामले में नाना पाटेकर के खिलाफ अब ये कदम उठाने जा रही हैं तनुश्री दत्ता

नाना पाटेकर (Nana Patekar) को मिली क्लीन चिट मामले में तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) पहले भी नाराजगी जाहिर कर चुकी हैं.

News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 3:31 PM IST
यौन शोषण मामले में नाना पाटेकर के खिलाफ अब ये कदम उठाने जा रही हैं तनुश्री दत्ता
तनुश्री दत्ता अब नाना पाटेकर के खिलाफ उठाएंगी सख्त कदम
News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 3:31 PM IST
बॉलीवुड इंडस्ट्री में #MeToo कैंपेन के जरिए तूफान लाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता अब एक बार फिर सुर्खियों में हैं. कुछ दिनों पहले ही तनुश्री द्वारा लगाए गए यौन शोषण आरोपों के मामले में अभिनेता नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिल गई थी. वहीं इससे तनुश्री पहले से ही काफी खफा थीं. उन्होंने ओशिवाड़ा पुलिस पर गलत जांच का आरोप भी लगाया था. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा था कि उनके गवाहों को डरा-धमका कर इस केस से निकलने पर मजबूर किया गया. वहीं अब उन्होंने नाना पाटेकर के खिलाफ एक और कड़ा कदम उठाने का फैसला लिया है.

दरअसल, तनुश्री ने नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिलने के मामले में प्रोटेस्ट पिटीशन फाइल करने का फैसला किया है. इसके लिए हाल ही में वो कोर्ट भीं पहुंचीं. लेकिन बताया जा रहा है कि अब इस मामले में तनुश्री के केस की डेट आगे बढ़ा दी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हुआ कुछ ऐसा कि कोर्ट में तनुश्री के वकील नितिन सतपुते समेत उनकी की पूरी लीगल टीम मौजूद थी लेकिन ओशिवाड़ा पुलिस स्टेशन का एक भी अफसर कोर्ट में नहीं पहुंचा था. इस वजह से कोर्ट ने सुनवाई की डेट आगे बढ़ा दी. अब इस केस की सुनवाई 7 सितंबर 2019 कर दी गई है.



बता दें कि पिछले साल सितंबर में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने #MeToo कैंपेन के जरिए नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. इस मामले की जांच की गई तो पुलिस को नाना पाटेकर के खिलाफ कोई खास सबूत नहीं मिल सके. इस कारण से पुलिस ने इस केस की जांच को आगे बढ़ाने से मना कर दिया था.



तनुश्री का आरोप था कि 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर जबरन उनके करीब आना चाहते थे. इस गाने में नाना का कोई सीन नहीं था लेकिन वो फिर भी इस गाने में तनुश्री के साथ अश्लील डांस स्टेप्स करना चाहते थे'. तनुश्री का आरोप है कि 'उन्होंने गलत तरीके से मेरे साथ इंटीमेट होने की कोशिश की थी.'


Loading...

इसके अलावा तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर घोटाले का आरोप भी लगाया है. तनुश्री का कहना है कि 'अपनी इमेज क्लीन रखने के लिए नाना पाटेकर किसानों को पैसे बांटने का काम करते हैं. उनके फाउंडेशन ने किसानों के नाम पर पैसे तो लिए हैं मगर किसानों को अभी तक बांटें नहीं'. वहीं नाना पाटेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये कह चुके हैं कि उन पर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं.

ये भी पढ़ें- बीजेपी सांसद सनी देओल ने बढ़ाई फीस, इस फिल्म से हुए बाहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2019, 2:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...