होम /न्यूज /मनोरंजन /फराह खान ने शेयर की नाना के साथ तस्वीर, तनुश्री ने दिया रिएक्शन

फराह खान ने शेयर की नाना के साथ तस्वीर, तनुश्री ने दिया रिएक्शन

tanushree dutta

tanushree dutta

बॉलीवुड हस्तियों के समर्थन पर तनुश्री ने ट्विंकल के खन्ना से पूछा सवाल, उनके पति अक्षय कुमार नाना पाटेकर के साथ फिल्म क ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता विवाद को लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियां तनुश्री के समर्थन में आईं हैं. प्रियंका चोपड़ा ,फरहान अख्तर, सोनम कपूर , स्वरा भास्कर और रेणुका शहाणे सोशल मीडिया के जरिए  तनुश्री को सपोर्ट कर रहे हैं.

    हालांकि, तनुश्री इस बात से बहुत खुश नहीं है. फराह खान की  नाना पाटेकर के साथ इंस्टाग्राम वाली फोटो को देखकर तनुश्री बेहद हैरान हैं. फराह के इस पोस्ट पर तनुश्री की प्रवक्ता का कहना है कि एक महिला होने के नाते फराह खान का यह पोस्ट साफ दिखाता है कि वो इस मामले में नाना पाटेकर के साथ हैं, जिसे देखकर खुद तनुश्री भी हैरान हैं.





    ट्विंकल खन्ना के समर्थन के लिए भी तनुश्री ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, सपोर्ट करने के लिए "धन्यवाद, लेकिन आपके पति अक्षय कुमार नाना पाटेकर के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इसके बारे में आप क्या कहेंगी"

    साथ ही तनुश्री ने उनका समर्थन करने वाले लोगों के लिए कहा " मैं केवल ये पूछ रही हूं की ये समर्थन कितना वास्तविक है क्योंकि यदि आप उनके साथ काम कर रहे हैं. तो जाहिर है उनमें जीत की भावना आएगी है "  बता दें कि इस विवाद की शुरूआत तब हुई थी, जब तनुश्री ने मीडिया के सामने इस बात का खुलासा किया था की 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ बदतमीजी की थी.

    यह भी पढ़ें: मणिकर्णिका' के मेकर्स को झटका, इस एक्ट्रेस ने छोड़ी फिल्म

    Tags: Nana patekar, Priyanka Chopra, Tanushree dutta

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें