Home /News /entertainment /

शोषण की एक घटना ने मेरी जिंदगी बदल दी, मेरे उत्साह को मार दिया : तनुश्री दत्ता

शोषण की एक घटना ने मेरी जिंदगी बदल दी, मेरे उत्साह को मार दिया : तनुश्री दत्ता

तनुश्री दत्ता

तनुश्री दत्ता

मीटू आंदोलन (MeToo Movement) से बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने बताया कि कैसे 10 साल पहले हुई एक शोषण की घटना ने उनकी जिंदगी पर गहरा आघात किया था.

    'मैं 24 घंटे कैमरे के सामने रहना पसंद करती थी. मुझे एक्टिंग से लेकर आइट डांस तक सबकुछ बहुत पसंद था... मूवी स्टार के तौर पर हाई वोल्टेज लाइफ मुझे हमेशा से अपनी ओर खींचती थी लेकिन 10 साल पहले हुई एक शोषण की घटना ने मुझे हिलाकर रख दिया. मुझे इतना डरा दिया कि मेरी जिंदगी ही बदल कर रख दी. बॉलीवुड ने अपनी निगेटिविटी से मेरे अंदर के उत्साह को ही मार दिया....' ये सारी गहरी और स्ट्रॉन्ग बातें अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अपने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान शेयर की हैं. इस दौरान उन्होंने कमबैक को लेकर भी बात की.

    हाल ही में अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में बॉलीवुड वापस आने के सवाल को लेकर बात की. बॉलीवुड में 'मीटू मूवमेंट' के जरिए तूफान मचा देने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने आपबीती पर खुलकर बोलती नजर आईं. उन्होंने बताया कि 10 साल पहले उनके साथ हुई शोषण की घटना ने कैसे उनकी जिंदगी को तबाह करके रख दिया.



    उन्होंने बताया कि किस तरह वो कैमरे और लाइमलाइट को पसंद करने वाली लड़की थीं और अब उन्हें इंडस्ट्री से डर लगता है. उन्होंने कमबैक को लेकर कहा कि 'इतने सालों तक फिल्मों से दूर रहने के बाद मैं एक्टिंग और डांसिंग को बहुत मिस करती हूं लेकिन वापस आने के लिए मैं पहले ये देखूंगी कि मैं अच्छे लोगों के साथ काम कर रही हूं.' उन्होंने आगे कहा 'वापसी का मेरा अभी कोई प्लान तो तैयार नहीं है लेकिन अगर ऐसा होना होगा तो बहुत अच्छी तरह से होगा मैं ये जानती हूं.'

    बता दें कि बीते दिनों तनुश्री की एक शॉर्ट फिल्म 'इंस्पिरेशन' में आई थी. ये फिल्म मीटू मूवमेंट के बारे में तो नहीं थी लेकिन इसमें नई अभिनेत्रियों के साथ कैमरे के पीछे होने वाली बदसलूकी के बारे में बात की गई थी. इस फिल्म के बारे में बताते हुए तनुश्री कहती हैं कि ये फिल्म मीटू के बारे में नहीं थी लेकिन इसमें इंडस्ट्री के काम करने के तरीके के बारे में कई खुलासे किए गए थे. हालांकि इसमें कोई रियल लाइफ कहानी शामिल नहीं थी.

    ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या का हाथ छुड़ा कर पापा की तरफ भागीं बेटी आराध्या, सामने आया Video

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bollywood, Entertainment, Tanushree dutta

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर