होम /न्यूज /मनोरंजन /अब तनुश्री दत्ता के निशाने पर आए बिग बी, बोलीं- 'मुझे काफी दुख पहुंचा'

अब तनुश्री दत्ता के निशाने पर आए बिग बी, बोलीं- 'मुझे काफी दुख पहुंचा'

तनुश्री दत्ता को अच्छा नहीं लगा बिग बी का बयान.

तनुश्री दत्ता को अच्छा नहीं लगा बिग बी का बयान.

इंडस्ट्री के स्तंभ माने जाने वाले बड़े एक्टर्स यानी अमिताभ बच्चन, आमिर खान, सलमान खान एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पा ...अधिक पढ़ें

    तनुश्री दत्ता की चुप्पी टूटी तो बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर नाना पाटेकर पर उंगलियां उठ गईं. इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया है. ट्विंकल खन्ना ने तो ट्विटर पर उस दिन की पूरी हकीकत शेयर करते हुए एक ट्वीट किया है. स्वरा भास्कर, प्रियंका चोपड़ा, ऋचा चड्डा, परिणीति चोपड़ा समेत कई एक्ट्रेसेज ने आगे आकर तनुश्री का साथ दिया. वहीं इंडस्ट्री के स्तंभ माने जाने वाले बड़े एक्टर्स यानी अमिताभ बच्चन, आमिर खान, सलमान खान इस मामले कन्नी काटते नजर आए.

    हाल ही में एक इवेंट के दौरान जब अमिताभ बच्चन से तनुश्री दत्ता वाले मामले पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि न वह तनुश्री हैं न नाना पाटेकर तो वो कैसे जवाब दे सकते हैं. अब 'बिग बी' के इसी जवाब पर तनुश्री दत्ता ने प्रतिक्रिया दी है.

    हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में तनुश्री ने कहा, "मुझे काफी दुख पहुंचा है, क्योंकि ये वो लोग हैं जो सामाजिक मुद्दों पर फिल्में करते हैं. लेकिन जब अपने सामने हो रही चीजों पर खड़े होने या राय रखने की बात आती है तो ऐसे बयान देते हैं जिनका कोई मतलब नहीं निकलता."

    बता दें कि आमिर ने भी इस मामले में एक हल्का जवाब देकर इसे टाल दिया था. जब आमिर से पूछा गया तो उन्होंने कहा, "अगर सच में ऐसा कुछ हुआ है तो इसकी जांच होनी चाहिए. जब ऐसी चीजें सुनने को मिलती हैं तो दुख होता है." वहीं सलमान खान से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ पता ही नहीं है.

    यह भी पढ़ें:

    फराह खान ने शेयर की नाना के साथ तस्वीर, तनुश्री ने दिया रिएक्शन

    Tags: Aamir khan, Amitabh bachchan, Nana patekar, Salman khan, Tanushree dutta

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें