अपना शहर चुनें

States

तनुश्री दत्ता ने आमिर खान को मारा ताना, पूछे कई सवाल

आमिर खान (Aamir Khan) से तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने पूछा- क्या मेरे लिए कोई दया नहीं है?
आमिर खान (Aamir Khan) से तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने पूछा- क्या मेरे लिए कोई दया नहीं है?

आमिर खान (Aamir Khan) से तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने पूछा- 'क्या मेरे लिए कोई दया नहीं है?'

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2019, 9:47 AM IST
  • Share this:
बीते साल बॉलीवुड में मीटू आंदोलन से तहलका मचाने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) एक बार फिर जबरदस्त सुर्खियों में आ गईं. इस बार तनुश्री ने आमिर खान पर निशाना साधा है. उन्होंने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में आमिर खान (Aamir Khan) से कई गंभीर सवाल भी पूछे हैं. मामला जुड़ा है आमिर की आने वाली फिल्म 'मोगुल' (Mogul) से... गुलशन कुमार की इस बायोपिक (Gulshan Kumar Biopic) में आमिर खान ने हाल ही में वापसी की है. इस फिल्म में वापसी को लेकर आमिर ने अपने इंटरव्यू में बात की थी. इसी इंटरव्यू में कही आमिर की बातों पर तनुश्री नाराज हो गई हैं.

दरअसल, 'मोगुल' के निर्देशक सुभाष कपूर पर मीटू अभियान के तहत गंभीर आरोप लगे थे. इन आरोपों का खुलासा होने के बाद आमिर खान ने ये फिल्म छोड़ दी थी. वहीं अब उन्होंने इस फिल्म को वापस ज्वाइन कर लिया है और अपनी सफाई में कहा है कि सुभाष कपूर पर लगे आरोप सही नहीं हैं. आमिर खान ने कहा कि सुभाष की नौकरी छीनने पर उनकी रातों की नींद उड़ गई, उन्होंने सुभाष कपूर के साथ काम कर चुकीं कई महिलाओं से बात की है और सभी ने उनकी तारीफें की.

आमिर खान ने कहा कि उन्होंने IFTDA को पत्र लिखकर जानकारी दी है कि वो सुभाष के साथ काम करने पर विचार कर रहे हैं.



आमिर से नाराज हुईं तनुश्री

पिंकविला में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आमिर के इस बयान पर तनुश्री बुरी तरह नाराज हो गई हैं. उन्होंने कहा 'मैंने आमिर खान के इंटरव्यू को पूरा पढ़ा, मैं उनसे एक सवाल पूछना चाहती हूं... कैसे बॉलीवुड में किसी को रातों में नींद आ सकती है जब एक लड़की उत्पीड़न की शिकार होती है, और उसे इंडस्ट्री से बहिष्कृत कर दिया जाता है?'. उन्होंने कहा 'मेरी किसी ने मदद नहीं की, उस बेइज्जती और ट्रॉमा को मैंने अकेले झेला है'.

किसी ने मेरी मदद नहीं की


तनुश्री ने कहा कि 'बॉलीवुड में मीटू के आरोपियों के लिए ढेर सारे दया भाव उभर कर आ रहे हैं, लेकिन इसके पीड़तों के लिए किसी के पास कोई दया नहीं है. फिल्म के सेट पर हुए हैरेसमेंट के बाद मेरी आजीविका छीन ली गई. मेरे लिए किसी ने लेटर नहीं लिखे.. मेरे लिए कोई दया भाव नहीं, आमिर?'. वहीं अब देखने वाली बात ये होगी कि तनुश्री के सवालों पर आमिर खान क्या जवाब देते हैं.

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा ने की बोल्डनेस की हदें पार, शेयर की अपनी टॉपलेस फोटो
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज