होम /न्यूज /मनोरंजन /तनुश्री दत्ता ने फिर साधा नाना पाटेकर पर निशाना, बुरा आदमी बताते हुए जमकर दी बद्दुआ

तनुश्री दत्ता ने फिर साधा नाना पाटेकर पर निशाना, बुरा आदमी बताते हुए जमकर दी बद्दुआ

नाना पाटेकर पर फिर भड़कीं तनु्श्री दत्ता. (फोटो साभार: iamtanushreeduttaofficial/Instagram)

नाना पाटेकर पर फिर भड़कीं तनु्श्री दत्ता. (फोटो साभार: iamtanushreeduttaofficial/Instagram)

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) एक बार फिर नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर भड़क उठी हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने जमकर ...अधिक पढ़ें

मुंबई: नाना पाटेकर (Nana Patekar) करीब दो साल के बाद प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘लाल बत्ती’ से वापसी करने जा रहे हैं. ओटीटी पर रिलीज होने वाली ये एक सोशल और पॉलिटिकल वेब सीरीज है. बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने एक बार फिर नाना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. सोशल मीडिया पर जमकर बुरा-भला कहते हुए तनुश्री ने नाना को पनौती बताया है और जमकर बद्दुआ दी है.

मीटू आंदोलन के समय नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता ने एक फिल्म के सेट पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. अब एक बार फिर, तनुश्री ने इंस्टाग्राम पर नाना पाटेकर पर भड़ास निकाली है. तनुश्री दत्ता ने लिखा है, ‘बॉलीवुड में ऐसे मर्द हैं जो मासूम सी बच्चियों को परेशान करते हैं और उनका करियर और जिंदगी खराब कर देते हैं. इस तरह के कर्म बहुत बुरे हैं, क्योंकि उन्होंने मुझे और मेरे जैसे दूसरे लोगों को जीवन भर बहुत दर्द दिया है.’

कई सालों से थियेटर में नहीं लग रही नाना की फिल्म

तनुश्री आगे लिखती हैं, ‘नाना पाटेकर एक दुष्ट आदमी है, जिनकी फिल्में कई सालों तक संघर्ष करने के बावजूद सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो रही है. फ्लॉप और पूअर परफॉर्मंस की कतार है. मैंने कई साल पहले कहा था, अब साबित हो रहा है!! उनकी फिल्मों को काफी नुकसान के बाद रिलीज होने में 4-5 साल लग जाते हैं, वो भी छोटे बजट वाले ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर, जिनकी व्यूवरशिप लिमिटेड होती है. पाटेकर एक पुराना और आउटडेटेड एक्टर है जो लाइमलाइट में बने रहने के लिए सभी पीआर हथकंडे अपनाता है, बावजूद इसके इंडिया के लोग नफरत करते हैं’.

तनुश्री ने नाना पाटेकर को डूबता जहाज बताया

तनुश्री ने लिखा, ‘बीते दिनों की ख्याति और राजनेताओं से मेलजोल भी इस डूबते जहाज को नहीं बचा सकता. असल में जो भी नाना पाटेकर के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलता है, वह खुद डूबने लगता है. जिन राजनेताओं के साथ वह कभी जुड़े थे, उन्होंने अपनी पोजीशन और आधार को खो दिया. ये तब तक बार-बार होता रहेगा, जब तक लोग खुद इसके बारे में जान नहीं जाते. कोई भी इंसान ऐसे शख्स को वोट नहीं देना चाहता है जो एक महिला एब्यूजर के साथ मेलजोल रखते हुए देखा जाता है. ये हमारी भारतीय संस्कृति में नहीं है’.

हर कोई महसूस करता है गलत बात

आगे लिखा, ‘न्याय और कानून में हेरफेर किया जा सकता है, लेकिन भारत के लोग हमेशा अपनी आत्मा की सच्चाई को महसूस करते हैं. आप गिरोह बनाकर एक महिला को चुप करवा सकते हैं, लेकिन सच्चाई ये है कि हर कोई गलत बातों को महसूस कर सकता है. हमारा देश ऐसा है जहां, अच्छे नैतिक मूल्यों वाले अच्छे लोग ही पॉवर में रहते हैं. बुरे लोग अपने-अपने बुरे कर्म और बुरी उर्जा आप पर लगाते हैं, ताकि आपके पास जो है, उसे खो दें’.

चालबाजी भी कयामत से नहीं बचा सकती

तनुश्री का गुस्सा कम नहीं होता है, वे आगे लिखती हैं, ‘इसीलिए बड़े-बुजुर्गों ने हमें संतों की संगति करने के लिए कहा है. अपवित्र दुष्ट लोग सभी प्रयासों का बुरा अंत करते हैं. इस तरह ये साबित होता है कि अगर आप एक बुरे इंसान हैं तो कितना भी धन, बाहुबल, मैनिपुलेशन, कनेक्शन या चालबाजी आपको कयामत से बचा नहीं सकती है’.

एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर पर लगाए कई आरोप

आखिर में नोट में लिखा है, ‘टॉप की ए लिस्ट वाली एक्ट्रेस को निशाना बनाना, उन्हें परेशान करना, गाली देना, परेशान करना, गंदा विवादित माहौल बनाना और मीडिया में अपने कद को बढ़ाने के लिए उन्हें नीचे ढकेल देना उनकी पुरानी फितरत है.’

Tags: Me Too, Nana patekar, Tanushree dutta

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें