तनुश्री दत्ता ने साधा अजय देवगन पर निशाना, एक्ट्रेस की बहन ने किया 'सिंघम' का समर्थन

तनुश्री दत्ता ने अजय देवगन पर निशाना साधते हुए कहा 'हिंदी सिनेमा पाखंडियों से भरी हुआ है. 'दे दे प्यार दे' फिल्म के मेकर्स ने एक रेपिस्ट को अपनी फिल्म का हिस्सा बनाया है.

News18Hindi
Updated: April 26, 2019, 5:39 PM IST
News18Hindi
Updated: April 26, 2019, 5:39 PM IST
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया है. लेकिन रिलीज होने के बाद से ही ये ट्रेलर काफी विवादों में आ गया. दरअसल ट्रेलर में #Metoo के आरोपों में फंस चुके आलोकनाथ भी नज़र आए. जिसके बाद सोशल मीडिया पर अजय देवगन को काफी ट्रोल किया गया वहीं इस मामले में तनुश्री ने भी फिल्म निर्माताओं से नाराज़गी जाहिर की थी. लेकिन अब तनुश्री की बहन इशिता दत्ता ने अजय देवगन का समर्थन किया है.

एक इंटरव्यू के दौरान इशिता ने कहा कि मुझे पता है कि इससे मैं एक अजीब स्थिति में आ सकती हूं, लेकिन जो सही है वह सही है, तनुश्री सही का साथ दे रही हैं, लेकिन अजय देवगन के साथ मेरे रिश्ते अलग हैं. इशिता के अनुसार अजय इस चीज के लिए अकेले जिम्मेदार नहीं हो सकते हैं. वो इस फिल्म के प्रोड्यूसर नहीं हैं. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि फिल्म मेकर्स भी काफी मुश्किल में होंगे वे भी इसमें कुछ नहीं कर पा रहे होंगे.



टीवी पर हमेशा सुपरहिट रहे हैं 'बजरंगबली', धारावाहिक देखकर होती थी पूजा

दरअसल, अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' में मीटू के आरोपों में फंसे अभिनेता आलोक नाथ दिखाई दिए. जिसे लेकर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता भड़क गई. फिल्म के ट्रेलर में आलोक नाथ को देखकर सोशल मीडिया पर पहले ही कई लोगों ने गुस्सा जाहिर किया था. जिसके बाद तनुश्री दत्ता ने 'दे दे प्यार दे' के मेकर्स पर जमकर हमला बोला.

उन्होंने अजय देवगन पर निशाना साधते हुए कहा 'हिंदी सिनेमा पाखंडियों से भरी हुआ है. 'दे दे प्यार दे' फिल्म के मेकर्स ने एक रेपिस्ट को अपनी फिल्म का हिस्सा बनाया है. मीटू मूवमेंट के तहत आलोक नाथ पर कई महिलाओं ने आरोप लगाए थे. वो चाहते तो उनके सीन को किसी और एक्टर के साथ में दोबारा फिल्माया जा सकता था लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों नहीं किया.'

एक इंटरव्यू के दौरान जब फिल्म के प्रोड्यूसर लव रंजन से आलोकनाथ की मौजूदगी पर सवाल किया गया तो उन्होंने ये कह कर किनारा कर लिया कि फिल्म आलोकनाथ पर आरोप लगने से पहले ही शूट कर ली गई थी. ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या दर्शक आलोकनाथ कि मौजूदगी की वजह से इस फिल्म से दूरी बनाएंगे?

वहीं फिल्म की कास्ट के बारे में बात करें तो अजय देवगन अभी हाल में 'टोटल धमाल' से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुके हैं. एक्ट्रेस रकुलप्रीत साल 2014 में यारियां में नजर आई थीं. वहा साउथ में ज्यादा एक्टिव रही हैं और अब अपनी दूसरी हिंदी फिल्म लेकर आ रही हैं. और तब्बू आखिरी बार आयुष्मान खुराना के साथ अंधाधुन में नजर आई थीं.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार