Home /News /entertainment /

यौन शोषण मामले में नाना पाटेकर को नहीं मिली कोई क्लीन चिट : तनुश्री दत्ता

यौन शोषण मामले में नाना पाटेकर को नहीं मिली कोई क्लीन चिट : तनुश्री दत्ता

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर साल 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाए

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर साल 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाए

तनुश्री दत्ता का आरोप है कि नाना पाटेकर और उनकी टीम मिलकर झूठी ख़बरें फैला रहे हैं. नाना पाटेकर को मुंबई पुलिस की ओर से कोई क्लीन चिट नहीं मिली है.

    अभिनेता नाना पाटेकर पर फिल्म शूटिंग के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाकर भारत में #MeToo अभियान की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अब नाना पाटेकर और उनकी टीम पर इस मामले को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है. तनुश्री दत्ता का कहना है कि नाना पाटेकर अपनी छवि सुधारने के लिए ऐसी खबरें फैला रहे हैं कि उनको इस मामले में मुंबई पुलिस से क्लीन चिट मिल गई है.

    तनुश्री दत्ता एक बार फिर नाना पाटेकर पर भड़की हैं और उन्होंने एक बयान जारी कर नाना पाटेकर और उनकी टीम पर कई संगीन आरोप भी लगाए हैं.

    शोषण की एक घटना ने मेरी जिंदगी बदल दी, मेरे उत्साह को मार दिया

    इस अभिनेत्री ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि कुछ दिन से मीडिया में ख़बरें आ रही हैं कि मुंबई पुलिस ने तनुश्री के मामले में अभिनेता नाना पाटेकर को क्लीन चिट दे दी है जबकि ऐसा कुछ नहीं हुआ है.

    मुंबई पुलिस ने ऐसा कोई बयान या क्लीन चिट जारी नहीं की है और तनुश्री दत्ता ने अपने यह भी दावा किया कि नाना पाटेकर की टीम इस तरह की झूठी ख़बरें इसलिए फैला रही है क्योंकि #Metoo अभियान में नाना पाटेकर का नाम आ जाने से नाना को इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा.

    तनुश्री ने अपने बयान में लिखा है कि नाना पाटेकर के लोग और नाना पाटेकर इस मामले के चश्मदीद कई गवाहों को स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने से रोकने के लिए धमका दे रहे हैं. इस वजह से कई गवाह अपना बयान दर्ज नही करा पा रहे.

    क्या था मामला ?

    Tanushree Dutta Image
    तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर काम नहीं करने देने का आरोप भी लगाया था.


    2008 में रिलीज़ हुई फिल्म 'Horn Ok Please' की शूटिंग के दौरान तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. इसके बाद वो बॉलीवुड से किनारा कर अमेरिका चली गई थी. लेकिन अमेरिका से भारत लौटी तनुश्री दत्ता ने 2018 में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान यह मुद्दा फिर दोहराया और बालीवुड में #MeToo नाम का एक तूफ़ान शुरू हो गया.

    तनुश्री की कहानी के बाद कई अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड में अपने साथ हुए यौन शोषण या काम के बदले सेक्स की मांग की वीभत्स और डरावनी कहानियां सुनाई. नाना पाटेकर समेत फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नाम जैसे आलोक नाथ, साजिद खान के नाम पर गंभीर यौन अपराधों के आरोप लगे.

    तनुश्री ने अपने इस बयान के ज़रिए यह भी जानकारी दी कि जल्द ही उनके वक़ील एक मीडिया प्रेस कॉनफ़्रेंस कर इस केस से जुड़े तमाम पहलू मीडिया के सामने रखेंगे. आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता भारत में नहीं हैं और अब अमेरिका से उन्होंने इस बयान के ज़रिए अपना पक्ष रखने की कोशिश की है.

    ये भी पढ़ें : अभिनेता अनुपम खेर ने दी राहुल गांधी को सलाह, ज़ीरो से करें शुरूआत!

    Tags: Me Too, Nana patekar, Tanushree dutta

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर