होम /न्यूज /मनोरंजन /तनुश्री ने राखी सावंत पर किया मानहानि का मुकदमा, मांगे 10 करोड़ रुपये

तनुश्री ने राखी सावंत पर किया मानहानि का मुकदमा, मांगे 10 करोड़ रुपये

राखी सांवत ने एक बयान में तनुश्री दत्ता को काफी बुरा भला कहा था.

राखी सांवत ने एक बयान में तनुश्री दत्ता को काफी बुरा भला कहा था.

राखी सावंत का वो इंटरव्यू काफी वायरल हुआ था. इसमें राखी ने तनुश्री को न केवल झूठा बताया था बल्कि गालियां भी दी थीं.

    बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता मशहूर एक्टर नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाकर सुर्खियों में आ गईं. एक तरफ जहां इन आरोपों को नाना पाटेकर ने सरासर झूठ बताया वहीं सेलेब्रिटीज का एक गुट ऐसा था जो तनुश्री के साथ था. ट्विंकल खन्ना, ऋचा चड्डा, स्वरा भास्कर, फरहान अख्तर ऐसे नामों की लंबी लिस्ट है जिन्होंने इस मामले को गंभारता से लिया. लेकिन राखी सावंत इस मामले में तनुश्री पर उंगली उठाने की वजह से सुर्खियों में रहीं.

    खुद पर की गई बयानबाजी और राखी सावंत के बयानों से आहत तनुश्री ने राखी पर मानहानि का केस दर्ज कराया है. इसके साथ ही दस करोड़ रुपए की मांग की है. बता दें कि राखी ने कहा था कि तनुश्री ड्रग्स लेकर अपनी वैन में पड़ी थी और नाना के कहने पर वह गाना मुझे करना पड़ा.

    राखी सावंत का वो इंटरव्यू काफी वायरल हुआ था. इसमें राखी ने कहा, "तनु ने फिल्म के गाने को शूट किया था लेकिन उसे बीच में छोड़ दिया. उसके बाद मेरे पास कोरियोग्राफर गणेश आचार्य का फोन आया, उन्होंने बस इतना कहा, तुम सेट पर आओ, गाना करना है."

    राखी ने कहा, "उनकी बात सुनकर मैं हैरान रह गई क्योंकि अचानक कौन सा गाना?" गणेश आचार्य ने कहा, "बस राखी तुम आ जाओ, गाना मैंने बनाया है, अभी शूट करना है. राखी ने बताया, "मेरे पास नाना पाटेकर का भी फोन आया. वो बोलने लगे कि तुम गाना कर दो. मैंने जब ये सुना तो फौरन सेट पर पहुंच गई."

    राखी ने बताया कि उन्हें सेट पहुंचने पर पता चला कि गाना तनुश्री दत्ता का था. तनु थोड़ी बहुत शूटिंग कर चुकी हैं. लेकिन अब कोऑपरेट नहीं कर रहीं. उस दिन की घटना बताने के साथ-साथ राखी ने तनुश्री पर ड्रग्स लेने का भी आरोप लगाया था और जमकर गालियां दी थीं.

    यह भी पढ़ें:

    राखी का आरोप ड्रग्स लेती हैं तनुश्री, देखें वीडियो

     

    Tags: Me Too, Nana patekar, Rakhi sawant, Tanushree dutta

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें