अपने होने वाले बच्चों के लिए फिल्में कर रही हैं तापसी पन्नू!

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: August 22, 2019, 1:10 PM IST
अपने होने वाले बच्चों के लिए फिल्में कर रही हैं तापसी पन्नू!
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू.

तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) ने न्यूज 18 से खास बातचीत में बताया कि वह अलग-अलग तरह की फिल्में क्यों करती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2019, 1:10 PM IST
  • Share this:
बालीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) अपने बेबाक़ अंदाज के लिए अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. पिछले दिनों तापसी बालीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन के निशाने पर थीं. रंगोली ने ट्विटर के जरिए तापसी पर निशाना साधा था. लेकिन तापसी ने अलग सुर में बात की. कंगना की बहन रंगोली ने ट्विटर पर तापसी पर यह भी आरोप लगाया कि वह अक्सर फिल्मों में अपने कैरेक्टर रोल के लिए जानी जाती हैं. वह बड़े स्टार्स के साथ सिर्फ़ कैरेक्टर रोल में ही नज़र आती हैं. पहले अमिताभ बच्चन के साथ फ़िल्म 'पिंक' में और अब अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर फ़िल्म 'मिशन मंगल' में तापसी महज़ एक कैरेक्टर रोल में नज़र आ रही हैं. लेकिन इस सबसे बेअसर तापसी अपनी फ़िल्म 'मिशन मंगल' की सक्सेस सेलिब्रेट कर रही हैं.

तापसी कहती हैं कि कुछ फ़िल्में फ़िल्मोग्राफ़ी में होनी चाहिए और 'मिशन मंगल' वैसी ही फ़िल्म है. मैंने इसलिए 'मिशन मंगल' साइन की थी क्योंकि मैं अपने बच्चों को दिखाना चाहती हूं कि देखो मैंने यह फ़िल्म भी की थी. तापसी बात को आगे बढ़ाते हुए कहती हैं, 'मैंने काफ़ी फ़िल्में तो अपने बच्चों के लिए कर डालीं. हालांकि अभी बच्चों का दूर-दूर तक अता पता नही हैं. पता नहीं कब होने वाले हैं पता नहीं क्या होगा'.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Walking a tricky path... Econyl bikini, @studioverandah. Silk georgette shirt, viscose crepe skirt, both @shahabdurazi. Silver and gold-plated necklace, @tanzire.co Editor-in-chief: @supriya.dravid Photographer: @thebadlydrawnboy / @feat.cast Stylist: @rahulvijay1988 Writer: @rajeevmasand Hair: @amitthakur_hair Makeup: @akgunmanisali / @inega.in Assisted By: @saaniya07 (STYLING), @ananya_panigrahi (INTERN) Hospitality Courtesy: @sofitelmauritiuslimperial Special thanks to Mauritius Tourism Promotion Authority @mtpaindia


A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on






तापसी से हमने सवाल किया कि आप बच्चों की बात कर रही हैं तो क्या शादी की तैयारी है. इस सवाल पर हंसते हुए तापसी कहती हैं कि हां अभी शादी का भी दूर-दूर तक कुछ पता नहीं है. लेकिन मैं इस बात के लिए तैयार हूं कि जब बच्चे होंगे तो पैदा होते ही मैं उन्हें अपनी सारी फ़िल्में दिखाना शुरू करूंगी और मैंने सारी अच्छी फ़िल्मे की हैं. तो मैं अपने बच्चों को अपनी सभी फ़िल्मे दिखाऊंगी.

घर पर आपकी मम्मी और पापा कभी शादी की बात करते हैं कि शादी कब करोगी? इस सवाल पर तापसी कहती हैं, 'मेरी मम्मी कभी नहीं बोलती कि शादी कर लो. पापा का कई बार मन होता है शादी की बात बोलने का लेकिन पापा इस चक्कर में नहीं बोलते कि पता नहीं कैसे जवाब देगी तो छोड़ो रहने दो और पापा मम्मी से बोलते हैं. लेकिन मेरी मम्मी मुझसे कभी नहीं बोलती तो मुझ तक बात कभी आती ही नहीं. हां लेकिन कई बार मेरे घर में मेरी बहन की शादी का डिस्कशन होता है. जबकि वह मुझसे छोटी है लेकिन मेरी शादी का कभी नहीं होता क्योंकि पापा-मम्मी को भी पता है कि इसके पास हमसे मिलने का वक़्त नहीं है तो शादी कहां से करेगी और इस मामले में मेरे घरवाले अब बात नहीं करते.




तापसी बातचीत को बढ़ाते हुए कहती हैं कि अभी इतनी जल्दी मैं शादी नही करूंगी क्योंकि अभी मेरा गोल्डन टाइम है. मेरी झोली में ढेर सारी फ़िल्में हैं. तो अभी सिर्फ़ काम पर ध्यान देना है. आपको बता दें जल्द ही तापसी पन्नू, भूमि पेडेकर के साथ अनुराग कश्यप की फ़िल्म 'सांड की आंख' में दादी के अवतार में पर्दे पर नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें:

UNSC में हार का बदला प्रियंका चोपड़ा से लेना चाहता है पाकिस्तान, UNICEF से की शिकायत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 1:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...