तापसी पन्नू ने फिल्म के सेट से शेयर की दर्दनाक तस्वीर

तापसी ने जो कैप्शन लिखा उससे लगता है कि उन्हें चोट लगी है. हालांकि उन्होंने साफ नहीं किया कि आखिर सच क्या है.

News18Hindi
Updated: June 9, 2019, 3:44 PM IST
तापसी पन्नू ने फिल्म के सेट से शेयर की दर्दनाक तस्वीर
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू.
News18Hindi
Updated: June 9, 2019, 3:44 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं. इनमें से एक तस्वीर में उनका हाथ पूरी तरह जख्मी दिख रहा है. वहीं दूसरी तस्वीर में आप देख सकते हैं कि तापसी के दोनों पैरों में प्लास्टर चढ़ा हुआ है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, हां हां, बर्फ से ढके पहाड़ पर शिफॉन की साड़ी पहनकर 25 दिनों तक काम करना बहुत मुश्किल होता. इसलिए मैंने ये चुना.

तापसी ने जो कैप्शन लिखा उससे लगता है कि उन्हें चोट लगी है. हालांकि उन्होंने साफ नहीं किया कि आखिर सच क्या है. अब इस कनफ्यूजन की वजह से सभी तापसी का हाल पूछ रहे हैं. एवलिन नाम की एक्ट्रेस ने पहले तापसी से सवाल किया कि उन्हें क्या हुआ है. इसके बाद उन्होंने तापसी के जल्द सेहतमंद होने की दुआ की. एवलिन के अलावा नीना गुप्ता ने भी तापसी से उनका हाल पूछा.



सब मिलकर सोशल मीडिया पर तापसी का हाल पूछ रहे हैं. लेकिन अभी तक साफ नहीं हो पाया कि ये प्रोस्थेटिक्स और मेकअप है या सच में कुछ हुआ है. बता दें कि ये तस्वीरें तापसी की फिल्म 'गेमओवर' के सेट से हैं. इस फिल्म में तापसी एक वीडियो गेम प्रोग्रामर के रोल में नजर आने वाली हैं. उनके किरदार का नाम स्वप्ना है. इसके घर में कुछ लोग घुस आते हैं और फिर घायल होने की वजह से वह व्हील चेयर पर आ जाती है.

तापसी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें इस फिल्म के लिए 25 दिन व्हील चेयर पर रहना पड़ा था. डायरेक्टर आश्विन सरवनन के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 14 जून को रिलीज़ होगी. ये फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में आएगी.

यह भी पढ़ें:

एक्ट्रेस का मां पर आरोप, चप्पल से पीटकर किया था घर से बाहर
Loading...

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 9, 2019, 3:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...