अपना शहर चुनें

States

Birthday पर तारा सुतारिया ने दिखाया बोल्ड अंदाज, समुद्र किनारे रेड बिकिनी में दिए पोज

एक्ट्रेस तारा सुतारिया.
एक्ट्रेस तारा सुतारिया.

बीते 19 नवंबर को तारा सुतारिया (Happy Birthday Tara Sutaria) ने मालदीव्स में अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान उनके बॉयफ्रेंड आदर जैन (Aadar Jain) भी उनके साथ ही हैं. इस खास मौके पर तारा ने अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की है जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2020, 6:50 AM IST
  • Share this:
मुंबईः हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) की कुछ तस्वाीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुई थीं. जिसमें वह मालदीव्स में रेड बिकिनी में अपना बोल्ड अवतार दिखाती नजर आई थीं. दिशा का यह अंदाज उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. वह दिशा पाटनी के बाद अब तारा सुतारिया (Tara Sutaria) का बोल्ड अंदाज फैंस के बीच सुर्खियां बटोर रहा है. तारा सुतारिया इन दिनों ब्वॉयफ्रेंड आदर जैन (Aadar Jain) के साथ मालदीव्स में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं.

बीते 19 नवंबर को तारा सुतारिया ने मालदीव्स में अपना 25वां (Tara Sutaria Birthday) बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान उनके बॉयफ्रेंड आदर जैन भी उनके साथ ही हैं. इस खास मौके पर तारा ने अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की है जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो में तारा रेड बिकिनी में समुद्र किनारे पोज देती नजर आ रही हैं. जिसमें वह बेहद बोल्ड और हॉट नजर आ रही हैं.
View this post on Instagram

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

तारा की इस तस्वीर पर उनके फैन कमेंट्स के जरिए प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं. तारा ने अपने बर्थडे के मौके पर यह तस्वीर शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'बीच/बर्थडे बेबी.' तारा का यह बोल्ड अंदाज उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है.
View this post on Instagram

A post shared by Aadar Jain (@aadarjain)



वहीं आदर जैन ने भी एक फोटो शेयर की है. जिसमें वह समुद्र किनारे ब्लू शॉर्ट्स में दिखाई दे रहे हैं. तारा सुतारिया के बर्थडे पर उन्होंने एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी थी. उन्होंने तारा के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा था- 'हैप्पी 25th बर्थडे प्रिंसेस.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज