Home /News /entertainment /

tara sutaria open up she never had any plans of becoming an actress

तारा सुतारिया के 'एक्ट्रेस' बनने के फैसले पर उनके माता-पिता थे बेहद हैरान, जानिए क्यों?

 'हीरोपंती 2'  में दिखेंगे तारा सुतारिया (फोटो साभार इंस्टाग्राम@tarasutaria)

'हीरोपंती 2' में दिखेंगे तारा सुतारिया (फोटो साभार इंस्टाग्राम@tarasutaria)

टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे के साथ करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली तारा सुतारिया धीरे-धीरे लेकिन बॉलीवुड में अपनी पहचान बना रही हैं. तारा को बॉलीवुड में आए हुए लगभग 4 साल होने को हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने ने वास्तव में कभी भी एक्ट्रेस बनने की कोई योजना नहीं बनाई थी.

अधिक पढ़ें ...

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने 2019 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर'( Student of The Year) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने अपने लगभग चार साल के फिल्मी करियर में ‘मरजावां (2019)’ , ‘तड़प’ (2021) जैसी हिट फिल्में दीं. आने वाले दिनों में अपकमिंग फिल्म ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) में दिखने वाली हैं. फिल्म में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff ) और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म रिलीज से पहले तारा सुतारिया ने अपने फिल्मी करियर को लेकर एक हैरान करने वाला खुलासा किया है.

तारा सुतारिया ने ‘News18.com’ की खास बातचीत में खुलासा किया है कि उन्होंने वास्तव में कभी भी अभिनेत्री बनने की कोई योजना नहीं बनाई थी. अभिनेत्री ने आगे बताया कि भले ही उनके माता-पिता ने उनके इस फैसले पर आपत्ति नहीं जताई और उनके फैसला का हमेशा से सपोर्ट किया.फिर भी जब जब वे पहली बार इसके बारें में सुने तो वे चौंक गए थे.

एक्ट्रेस बनने के फैसले पर माता-पिता थे आश्चर्यचकित
इंटरव्यू में तारा सुतारिया ने खुलासा किया कि जब वह बड़ी हो रही थीं, तो उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह एक एक्ट्रेस बनेंगी. यह कुछ ऐसा है जो जीवन में बाद में हुआ. अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उनके माता-पिता बहुत कलात्मक रूप से इच्छुक हैं. वे समझते हैं कि फिल्म इंड्स्ट्री में क्या है. हालांकि,उन्होंने कभी ये इच्छा किसी के साथ शेयर नहीं की थी इसलिए उनके माता-पिता आश्चर्यचकित थे जब उन्होंने एक एक्ट्रेस बनने का फैसला किया.

Tara Sutaria 5

तारा सुतारिया (फोटो साभारः Instagram @tarasutaria)

घर पर रहता है हमेशा नॉर्मल सीन
आपको बता दें कि तारा सुतारिया अभी धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपनी पहचान बना रही हैं. हालांकि वह अपने परिवार के बीच सबसे ज्यादा खुश और नार्मल रहती हैं. इसका सबसे कारण उनके माता-पिता ही हैं.  घर का नार्मल रहे इसलिए किसी काम को लेकर उनके माता-पिता ज्यादा कोई बात नहीं करते.

वह कहती हैं , “जब मैं शूटिंग के बाद या प्रमोशन के बाद घर जाती हूं, तो चर्चा हमेशा किसी और चीज को लेकर होती है. यह जरूरी नहीं है कि मैं जो कर रही हूं उसके बारे में हो. मैं वास्तव में मजे लेती हूं क्योंकि मैं एक सामान्य घर में वापस जाता हूं जहां कोई गपशप नहीं है, कोई नाटक नहीं है और यह सिर्फ एक नॉर्मल सीन होता है “.

Tiger Shroff Tara Sutaria

टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की रोमांटिक केमेस्ट्री. (फोटो साभारः Youtube Videograb)

‘हीरोपंती’ से एकदम अलग है ‘हीरोपंती 2’
‘हीरोपंती’ से कृति सेनन और ‘हीरोपंती 2’ से उनके साथ तुलना करने पर तारा सुतारिया ने कहा कि ये दोनों ही फिल्में एक-दूसरे से एकदम अलग हैं. वह कहती हैं- “आपके साथ बहुत ईमानदार होने के लिए, मुझे यकीन नहीं है कि तुलना हो सकती है या होनी चाहिए क्योंकि इन फिल्मों की दुनिया बहुत अलग है. हीरोपंती 1 बिल्कुल अलग दुनिया थी, चाहे वह  टाइगर  का किरदार हो या कृति का किरदार. उनसे हीरोपंती 2 बिल्कुल अलग है.

तारा सुतारिया दोनो फिल्मों में केवल बबलू नाम के अलावा कोई समानता नहीं है – जो पहली फिल्म में भी टाइगर का नाम था. इसके अलावा, मुझे नहीं लगता कि तुलना की जा सकती है, भले ही ये खींची गई हों, यह अनुचित होगा. हीरोपंती 1 इतनी पसंद की जाने वाली फिल्म थी और दर्शकों की कुछ उम्मीदें होंगी जिन्हें मैं पूरी तरह से समझती हूं.”

Tags: Bollywood actress, Tara sutaria, Tiger Shroff

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर