तारा सुतारिया की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, सभी को दुआओं के लिए कहा- 'शुक्रिया'

तारा सुतारिया कोविड निगेटिव रिपोर्ट आई. (फोटो साभार : tarasutaria
/Instagram)

तारा सुतारिया कोविड निगेटिव रिपोर्ट आई. (फोटो साभार : tarasutaria /Instagram)

कोविड 19 (Covid 19) की शिकार हुई तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने अपने फैंस को अपने ठीक होने की जानकारी दी. तारा की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 17, 2021, 5:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student of The Year 2) की एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) पिछले दिनों कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं. एक्ट्रेस ने कोविड 19 टेस्ट करवाया है. तारा की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. तारा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने सेहतमंद होने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है. तारा के हेल्दी होने की रिपोर्ट की खबर सुन फैंस ने राहत की सांस ली है. तारा ने अपने सभी चाहने वालों को अपनी सलामती की दुआ करने के लिए धन्यवाद दिया है.

तारा सुतारिया  (Tara Sutaria) ने अपनी रिपोर्ट की जानकारी इंस्टा स्टोरी से दी है. तारा ने एक पोस्ट लिख कर बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. तारा ने लिखा. 'सभी के कंसर्न और प्यार के लिए धन्यवाद. मैं कोविड नेगेटिव और हेल्दी हूं. आप सब भी सुरक्षित रहें. सभी को ढेर सारा प्यार.'



बता दें कि महाराष्ट्र में एक बार फिर से कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. राज्य में हर दिन हजारों की संख्या में नए मरीजों के सामने आने से प्रशासन की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं. आम से लेकर खास लोगों तक, इस महामारी का असर हर किसी पर देखने को मिल रहा है. कोरोना महामारी की चपेट में अब बॉलीवुड के कई कलाकार आते जा रहे हैं. एक्ट्रेस रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली के साथ तारा सुतारिया के भी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिली थी. अब तारा की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद सभी ने राहत की सांस ली है.



वर्क फंर्ट की बात करें तों तारा सुतारिया ने हाल ही में अपनी आने फिल्म तड़प (Tadap) की शूटिंग खत्म की है. तड़प में तारा सुतारिया के अलावा सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी नजर आने वाले हैं. यह फिल्म इसी साल 24 सितंबर को रिलीज हो जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज