एक विलेन 2 में दिशा पटानी के बाद हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, आदित्य रॉय कपूर संग रोमांस करती आएंगी नजर

एक विलेन 2 (Ek Villain 2) में जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ दिशा पाटनी (Disha Patani) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के साथ तारा सुतारिया (Tara Sutaria) नजर आने वाली हैं.

एक विलेन 2 (Ek Villain 2) में जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ दिशा पाटनी (Disha Patani) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की तारा सुतारिया (Tara Sutaria) नजर आने वाली हैं.

  • Share this:
    मुंबई : साल 2014 में आई सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख स्टारर 'एक विलेन' (Ek Villain) दर्शकों को काफी पसंद आई थी. फिल्म के हिट होने के बाद से ही मेकर्स ने इसके सीक्वल पर विचार करना शुरू कर दिया था और कुछ दिनों पहले ही डायरेक्टर मोहित सूरी (Mohit Suri) ने 'एक विलेन 2' (Ek Villain 2) बनाने का फैसला किया है. फिल्म के सेकंड पार्ट के अनाउंसमेंट के बाद से ही दर्शक श्रद्धा और सिद्धार्थ की जोड़ी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने की आस लगाए बैठे थे, लेकिन इस बार मेकर्स ने फिल्म की पूरी स्टार कास्ट बदल दी है.

    फिल्म के सीक्वल में बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं उनके साथ ही आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) भी इस फिल्म में अहम किरदार में होंगे. हालांकि, काफी समय से फिल्म की लीड एक्ट्रेस की तलाश में जुटे थे, जिनके नाम पर अब मुहर लग गई है.



    मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ दिशा पटानी (Disha Patani) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की तारा सुतारिया (Tara Sutaria) भी नजर आने वाली हैं, जो फिल्म में आदित्य रॉय कपूर संग रोमांस करती दिखेंगी. इस फिल्म को एकता कपूर (Ekta Kapoor) और भूषण कुमार (Bhushan Kumar) मिलकर प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म में तारा एक सिंगर का का किरदार निभाती दिखेंगी.

    दरअसल, फिल्म के मेकर्स एक ऐसी एक्ट्रेस की तलाश में थे, जो एक सिंगर के रोल में फिट बैठती हो. ऐसे में मेकर्स के लिए तारा एक बेहतरीन चॉइस थीं, क्योंकि तारा वैसे भी एक ट्रेंड सिंगर हैं, जिसके चलते उनके लिए यह किरदार निभाना ज्यादा मुश्किल नहीं होगा. बता दें फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान पहले ही कर दिया था. यह फिल्म 8 जनवरी 2021 को पर्दे पर दिखाई देगी.

    ये भी पढ़ें : सारा अली खान ने बनारस में ऐसे खेली होली, वीडियो हुआ वायरल