लाइव टीवी

करीना कपूर की भाभी बनने की तैयारी में हैं तारा सुतारिया, आदर जैन की मां ने कही ये बात

News18Hindi
Updated: February 4, 2020, 10:15 PM IST
करीना कपूर की भाभी बनने की तैयारी में हैं तारा सुतारिया, आदर जैन की मां ने कही ये बात
करीना कपूर और अरमान जैन के भाई आदर जैन की कथित गर्लफ्रेंड हैं तारा सुतारिया.

अरमान जैन (Armaan Jain) के भाई आदर जैन (Aadar jain) की कथित गर्लफ्रेंड हैं एक्‍ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria). अरमान जैन की शादी में तारा सुतारिया ने स्‍टेज पर गाना भी गाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 4, 2020, 10:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्‍टर अरमान जैन (Armaan Jain) की शादी सोमवार को मुंबई में धूमधाम से हुई. अरमान जैन अनीसा मल्‍होत्रा (Anissa Malhotra) के साथ विवाह के बंधन में बंध गए. उनकी इस शादी में कपूर खानदान के अलावा कई बॉलीवुड सितारों ने पहुंचकर चार चांद लगाया. अरमान जैन की शादी में उनके भाई आदर जैन (Aadar Jain) की कथित गर्लफ्रेंड एक्‍ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) भी पहुंची थी. इस दौरान उन्‍होंने समारोह में स्‍टेज पर गाना भी गाया, जिस पर अरमान जैन और अनीसा मल्‍होत्रा ने डांस भी किया. इसके बाद उन्‍हें आदर जैन की मां की ओर से कॉप्‍लीमेंट भी मिला. ऐसे में अब यह कहा जा रहा है कि तारा सुतारिया करीना कपूर (Kareena Kapoor) की भाभी बनने की तैयारी कर रही हैं.

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में तारा सुतारिया अरमान जैन की शादी में गाना गाते दिख रही हैं. वहीं स्‍पॉटबॉय की खबर के मुताबिक तारा सुतारिया के स्‍टेज पर गाना गाने के बाद आदर जैन की मां रीमा जैन ने उनसे बात की.

 




 



View this post on Instagram




 

#tarasutaria who is a professional Opera singer and did sing earlier when she was on the Disney channel. Check out her amazing skill yesterday at the wedding and earlier during her film launch #ViralBhayani @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






आदर जैन की मां को तारा सुतारिया और उनका गाना इतना पसंद आया कि उन्‍होंने एक्‍ट्रेस को खास कॉम्‍प्‍लीमेंट दिया. उन्‍होंने कहा, 'अब तुम और आदर जैन भी अपनी शादी की डेट फिक्‍स कर लो. तुम दोनों भी बड़े भैया (अरमान जैन) की तरह जल्‍द ही सेटल हो जाओ. सो स्‍वीट.'

अरमान जैन की बारात लेकर पहुंची थीं करीना कपूर और करिश्‍मा कपूर. PIC- instagram


 




बता दें कि तारा सुतारिया अरमान जैन की शादी में पिंक कलर का लहंगा चोली पहनकर गई थीं. इसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं. अब ऐसा भी कहा जा रहा है कि आदर जैन की मां का तारा सुतारिया से ऐसा कहना इस बात को जाहिर करता है कि आदर जैन और तारा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. माना जा रहा है कि अब दोनों जल्‍द शादी अनाउंस कर सकते हैं.

अरमान जैन और अनीसा मल्‍होत्रा शादी के बंधन में बंधे. PIC- Viral Bhayani


सोशल मीडिया पर सामने आए अरमान जैन और अनीसा मल्‍होत्रा के फोटोज और वीडियोज में कई बॉलीवुड सितारे दिख रहे हैं. वहीं अरमान जैन की बहनें करीना कपूर और करिश्‍मा कपूर उनकी बारात लेकर पहुंची थीं. इसमें उन्‍होंने जमकर डांस भी किया था.

यह भी पढ़ें: सोनाली बेंद्रे ने वर्ल्‍ड कैंसर डे पर कहा- 2 साल में बहुत सीखा, देखें वीडियो 

सैफ-करीना अरमान की शादी में खिंचवा रहे थे फैमिली फोटो, कहीं और बिजी थे तैमूर, PICS

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 10:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर