Heropanti 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ फिर दिखाई देंगी तारा सुतारिया

एक्ट्रेस तारा सुतारिया.
एक्ट्रेस तारा सुतारिया.

साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की फिल्म 'हीरोपंती 2 (Heropanti 2)' में वह टाइगर श्रॉफ के साथ के साथ नजर आएंगी. मेकर्स ने तारा के नाम पर मुहर लगा दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 1:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) में इन दिनों फ्रेंचाइजी फिल्मों की बहार देखी जा रही है. फ्रेंचाइजी फिल्मों में टाइगर श्रॉफ को टक्कर कोई नहीं दे पा रहा है. दो सबसे पसंदीदा फ्रेंचाइजी 'हीरोपंती 2 (Heropanti 2)' और 'बागी 4' में फिर से टाइगर को धूम मचाते दर्शक देखेंगे. हीरोपंती 2 में लीड एक्टर टाइगर श्रॉफ के नाम के बाद फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर भी मेकर्स ने फैसला कर लिया है. खबर है कि मेकर्स ने तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के नाम पर बतौर फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए मुहर लगा दी है.

साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की फिल्म 'हीरोपंती 2 (Heropanti 2)' में वह टाइगर श्रॉफ के साथ के साथ नजर आएंगी. प्रोडक्शन हाउस की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक, साजिद नाडियाडवाला ने अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म में तारा सुतारिया के कुछ सीन देखे थे और उनकी शानदार परफॉर्मेंस ने उनका दिल जीत लिया.

तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ दो साल बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगे. इस साल की शुरुआत में, निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने हीरोपंती 2 की घोषणा की थी और एक्शन फ्रैंचाइज़ी की दूसरी किस्त के साथ, निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने स्केल, एक्शन और अन्य सभी पहलुओं के मामले में इस फ्रैंचाइज़ी को अगले स्तर पर ले जाने की योजना बनाई है.



'हीरोपंती 2' का निर्देशन अहमद खान करेंगे, जिन्होंने इससे पहले बागी फ्रैंचाइजी से बागी-2 और बागी-3 का निर्देशन किया है. हीरोपंती 1 ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था, जिसमें टाइगर की परफॉर्मेंस फिल्म का मुख्य आकर्षण रही है. फैंस द्वारा तारा और टाइगर की केमिस्ट्री को भी बहुत पसंद किया गया है और अब हाई ऑक्टेन एक्शन और साजिद नाडियाडवाला के मार्गदर्शन में हीरोपंती 2 निश्चित रूप से नए रिकॉर्ड बनाएंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज