होम /न्यूज /मनोरंजन /'द कश्मीर फाइल्स' देखने गए 'तारक मेहता' फेम शैलेष लोढ़ा, बोले- 'ये फिल्म नहीं आंदोलन है'

'द कश्मीर फाइल्स' देखने गए 'तारक मेहता' फेम शैलेष लोढ़ा, बोले- 'ये फिल्म नहीं आंदोलन है'

शैलेश लोढ़ा 'द कश्मीर फाइल्स' देखने पहुंचे थे. (फाइल फोटो)

शैलेश लोढ़ा 'द कश्मीर फाइल्स' देखने पहुंचे थे. (फाइल फोटो)

'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) 11 मार्च को रिलीज हुई है. फिल्म रिलीज के बाद से फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमाई क ...अधिक पढ़ें

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की कमाई 200 करोड़ से ऊपर हो चुकी है. भारी संख्या में लोग फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों तक पहुंच रहे हैं. यहां तक कि सेलेब्रिटीज भी थियेटर इस फिल्म को देखने के लिए पहुंच रहे हैं. इस बीच ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम शैलेश लोढ़ा भी फिल्म देखने के लिए थियेटर पहुंचे. जब वो फिल्म देखकर सिनेमाहॉल से बाहर निकले तो पैपराजी ने उन्हें स्पॉट कर लिया.

फिल्म के बारे में शैलेश लोढ़ा अपनी प्रतिक्रिया देने जा रहे थे लेकिन कुछ कहते कहते वो अचानक रूक गए. उन्होंने फिल्म के बारे में जो प्रतिक्रिया दी उसका वो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, वो कुछ कहते-कहते एकदम चुप हो गए. इमोशनल हो गए. उन्होंने कोईमोई से बात करते हुए कहा, ‘स्पीचलेस हो गया कुछ कह नहीं पाऊंगा. यह फिल्म नहीं आंदोलन है’. चाहकर भी इमोशनल शैलेश फिल्म के बारे में कुछ नहीं कह पाए.

फिल्म देखकर इमोशनल हो रहे लोग
आपको बता दें कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ 11 मार्च को रिलीज हुई है. फिल्म रिलीज के बाद से फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है. हर कोई फिल्म की तारीफ कर रहा है. लोग उस फिल्म को देखने के बाद इमोशनल होकर थियेटर से निकल रहे हैं. फिल्म अभी और भी कमाई करेगी इसकी संभावना जताई जा रही है.

प्रभास, अक्षय की चमक पड़ी फीकी
इस फिल्म का क्रेज दर्शकों के बीच कुछ ऐसा है कि फिल्म के साथ रिलीज हुई प्रभास की राधे श्याम और अक्षय कुमार की बच्चन पांडे भी रिलीज हुई है. लेकिन दोनों ही फिल्में ‘द कश्मीर फाइल्स के आगे कमाई नहीं कर पाई है. हालांकि, बच्चन पांडे की अच्छी शुरुआत हुई थी लेकिन फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पा रही है.

आरआरआर देगी टक्कर?
एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि ‘आरआरआर’ जैसी भव्य फिल्म  ‘द कश्मीर फाइल्स’ को टक्कर दे सकती है.

Tags: The Kashmir Files, Vivek Agnihotri

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें