Home /News /entertainment /

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के जेठालाल की तीन महीने में हो गई ऐसी हालत, बोले- याद आ रही है..

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के जेठालाल की तीन महीने में हो गई ऐसी हालत, बोले- याद आ रही है..

जेठालाल के किरदार में दिलिप जोशी (Photo Credit- dilip_joshi_/Instagram)

जेठालाल के किरदार में दिलिप जोशी (Photo Credit- dilip_joshi_/Instagram)

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जेठालाल (Jethalal) का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने बताया है कि तीन महीनों से शो की शूटिंग बंद होने के कारण वो किस हाल में हैं.

    मुंबई. बीते काफी दिनों से फैली महामारी के कारण देशभर में लॉकडाउन किया गया था और ऐसे में रोजमर्रा के काम के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े काम भी ठप पड़ गए थे. वहीं अब जब अनलॉक चरण-1 शुरू हो गया है और धीरे-धीरे सारे काम पटरी पर लौट रहे हैं, इस बीच सरकार द्वारा दिशा-निर्देशों के साथ कई टीवी शोज की शूटिंग भी शुरू हो रही है. बीते दिनों टीवी का सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का काम शुरू होने की खबरें आई थीं लेकिन अभी तक ये नहीं पता चला है कि इसकी शूटिंग कबसे होगी. हाल ही में इस धारावाहिक के जेठालाल (Jethalal) यानी एक्टर दिलिप जोशी (Dilip Joshi) ने भी शो को लेकर कई बातें शेयर की हैं.

    दिलिप जोशी बीते 12 सालों से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'जेठालाल' का किरदार निभा रहे हैं. इस किरदार को लोगों ने बहुत पसंद भी किया है. बीते 3 महीने से इस शो की शूटिंग बंद है ऐसे में 'जेठालाल' बहुत परेशान हैं, वो गोकुलधाम सोसाइटी को बहुत मिस कर रहे हैं. हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट   की मानें तो दिलीप जोशी ने बताया कि 'कोरोना वायरस महामारी के चलते लॉकडाउन के बीच सभी शूटिंग पिछले तीन महीनों से रुकी हुई है. ऐसे में न केवल मैं प्रशंसकों से दूर रहने हो गया था, बल्कि मैंने अपने गोकुलधाम परिवार को भी बहुत याद किया है'.

    ये भी पढ़ें- मां के निधन के बाद टूट गए हैं अली फजल, शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

    दिलिप जोशी ने बताया कि 'अभी शूटिंग फिर से शुरू करने की एक निश्चित तारीख की घोषणा की जानी बाकी है. इस बारे में प्रोड्यूसर असित मोदी ने कंफर्म किया है कि जल्द ही फिर से टीम शो के लिए शूटिंग शुरू करेगी. इस दौरान हम कोरोना से सुरक्षा के लिए सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा-निर्देशों का पूरी तरह से पालन भी करेंगे. शूटिंग के लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं'.

    बता दें कि इस शो का आने वाला एपिसोड कई मायनों में खास होगा. शो ने टीवी इंडस्ट्री में 12 साल पूरे कर लिए हैं और बताया जा रहा है कि दयाबेन यानी दिशा वकानी की वापसी के लिए भी स्पेशल शूट किया जाएगा.

    Tags: Bollywood, Entertainment, Tarak mehta ka ooltah chashma

    अगली ख़बर