Home /News /entertainment /

Tejas: कंगना रनौत की 'तेजस' की रिलीज डेट हुई कन्फर्म, नए अंदाज में दिखेंगी 'थलाइवी'

Tejas: कंगना रनौत की 'तेजस' की रिलीज डेट हुई कन्फर्म, नए अंदाज में दिखेंगी 'थलाइवी'

कंगना रनौत की तेजस अगले साल दशहरे के मौके पर रिलीज होगी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kanganaranaut)

कंगना रनौत की तेजस अगले साल दशहरे के मौके पर रिलीज होगी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kanganaranaut)

Tejas Release Date Out: जब से रॉनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) ने 'तेजस (Tejas)' फिल्म की घोषणा की है, कंगना के फैंस बेसब्री से इसकी रिलीज डेट सामने आने का इंतजार कर रहे हैं. 'तेजस' में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) वायु सेना की पायलट तेजस गिल (Tejas Gill) की भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं. ऐसे में यह फिल्म हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म ‘तेजस (Tejas)’ लगातार चर्चा में है. फिल्म में कंगना एक बार फिर जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी. जब से रॉनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) ने इस फिल्म की घोषणा की है, कंगना के फैंस बेसब्री से इसकी रिलीज डेट सामने आने का इंतजार कर रहे हैं. ‘तेजस’ में कंगना रनौत वायु सेना की पायलट तेजस गिल (Tejas Gill) की भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं. ऐसे में यह फिल्म हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है.

    अब सशस्त्र बलों में हमारे बहादुर जवानों का सम्मान करते हुए, टीम ‘तेजस’ ने घोषणा कर दी है कि फिल्म अगले साल दशहरा के अवसर पर 5 अक्टूबर 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. कंगना रनौत ने भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ तेजस की रिलीज डेट शेयर की है.

    फिल्म की रिलीज डेट शेयर करते हुए कंगना लिखती हैं- ‘आपके लिए एक ऐसी महिला की प्रेरक कहानी लेकर आ रहे हैं जिसने आसमान पर राज करने का फैसला किया. भारतीय वायु सेना के लिए एक श्रधांजलि, #तेजस दशहरे पर आपके नजदीकी सिनेमाघर में रिलीज हो रही है, 5 अक्टूबर 2022.’

    kangana ranaut, tejas, tejas release date

    कंगना रनौत ‘तेजस’ में तेजस गिल की भूमिका निभाती नजर आएंगी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kanganaranaut)

    कंगना रनौत अभिनीत ‘तेजस’ से उनका लुक पहले ही जारी किया जा चुका है, जिसमें एक वायु सैनिक की ड्रेस में कंगना गजब की खूबसूरत लग रही हैं. फिल्म की कहानी सभी को प्रेरित करने और देश के बहादुर सैनिकों के प्रति गर्व महसूस करवाने के लिए है क्योंकि वे हमारे देश को सुरक्षित रखने के लिए कई चुनौतियों का सामना करते हैं.

    सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित, कंगना रनौत अभिनीत ‘तेजस’, फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद आरएसवीपी की भारतीय सशस्त्र बलों पर दूसरी फिल्म है, जो सेना की सराहना करती है और बड़े पैमाने पर देश को प्रेरित करती है. फिल्म 5 अक्टूबर 2022 में नाटकीय रूप से अगले दशहरे पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

    Tags: Bollywood, Bollywood movies, Kangana Ranaut, Kangana ranaut movies

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर