अनुराग कश्यप पर जल्द एक्शन नहीं लिया गया तो करूंगी भूख हड़ताल: तेलुगू एक्ट्रेस

आरोपी फिल्मकार अनुराग कश्यप.
आरोपी फिल्मकार अनुराग कश्यप.

तेलुगू एक्ट्रेस (Telugu Actress) ने संवाददाताओं से कहा कि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) 'प्रभावशाली व्यक्ति' हैं, इसलिए मुंबई पुलिस (Mumbai Police) द्वारा प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बावजूद अब तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2020, 10:58 AM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर रेप का आरोप लगाने वाली तेलुगू एक्ट्रेस (Telugu Actress) ने रविवार को कहा कि अगर कश्यप के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो वह भूख हड़ताल करेंगी. वर्सोवा पुलिस थाने के बाहर एक्ट्रेस ने संवाददाताओं से कहा कि अनुराग कश्यप 'प्रभावशाली व्यक्ति' हैं, इसलिए मुंबई पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बावजूद अब तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है. पीड़िता के वकील नितिन सतपुते रविवार को जांच में तेजी लाए जाने की मांग करने के लिए थाने गए थे.

पीड़िता ने 6 दिन पहले कश्यप के खिलाफ रेप का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इसमें आरोप लगाया गया कि कश्यप ने वर्ष 2013 में वर्सोवा के यारी रोड के एक स्थान पर पीड़िता के साथ रेप किया था. हालांकि, कश्यप ने आरोपों को 'बेबुनियाद' करार देते हुए इन्हें खारिज किया था.

पीड़िता ने कहा कि उन्होंने पुलिस थाने में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मुलाकात की. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि, 'यदि मुझे जल्द ही न्याय नहीं दिलाया गया तो मैं भूख हड़ताल करूंगी.' एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि कश्यप और उनके शुभचिंतक की ओर से उन्हें धमकी दी गई है. उन्होंने कहा कि जांच अधिकारी थाने में मौजूद नहीं थे इसलिए उन्हें सोमवार को फिर से थाने आने को कहा गया है.




हाल ही में एक तेलुगू एक्ट्रेस ने फिल्ममेकर पर यौन शोषण (Sexual Exploitation) का आरोप लगाया था. पीड़िता ने 22 सितंबर को फिल्ममेकर के ख‍िलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज करा दी है. एक्ट्रेस ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन (Versova Police Station) में एफआईआर कराई है.

अनुराग ने आरोपों को बताया है बेबुनियाद
दूसरी ओर, एक्ट्रेस के आरोपों के एक दिन बाद 20 सितंबर को एक के बाद एक अनुराग कश्यप ने कई ट्वीट किए और खुद पर लगे इन गंभीर आरोपों पर प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, 'क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में. चलो कोई नहीं. मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया. थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम. बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज