• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अदिवी शेष की 'मेजर' का फर्स्ट लुक रिलीज, शहीद मेजर उन्नीकृष्णन के किरदार में आएंगे नजर

अदिवी शेष की 'मेजर' का फर्स्ट लुक रिलीज, शहीद मेजर उन्नीकृष्णन के किरदार में आएंगे नजर

'मेजर' फिल्म अदिवी शेष के दिल के बेहद करीब है. उन्होंने खुद इस फिल्म को लिखा है.

Major First Look: अदिवी शेष (Adivi Sesh) ने बताया- "लोग 'मेजर' उन्नीकृष्ण के बारे में सिर्फ इतना जानते हैं कि वो कितने बहादुर थे और वो 26/11 हमले में शहीद हुए थे. मगर उन्होंने जिस अंदाज में अपनी जिंदगी जी है मुझे वो अधिक पसंद है."

  • Share this:
    तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh babu) ने गुरुवार को फिल्म 'मेजर' (Major) का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. इस फिल्म में अदिवी शेष (Adivi Sesh) लीड रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) पर आधारित है जो मुंबई (Mumbai) के ताज होटल (Taj Hotel) में 26/11 आतंकी हमले (Terrorist Attack) में शहीद हुए थे.


    आज अभिनेता अदिवी शेष का जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के मौके पर फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है. अदिवी कमांडो के लुक में बंदूक ताने नजर आ रहे हैं. महेश बाबू ने 'मेजर' का फर्स्ट लुक जारी करते हुए लिखा- "मेजर का फर्स्ट लुक रिलीज करते हुए मुझे खुशी हो रही है. आपको जन्मदिन की बधाई अदिवी शेष. मुझे यकीन है कि मेजर आपकी अबतक की सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस में से एक होगी. आपको बधाई और शुभकामनाएं."

    'मेजर' फिल्म अदिवी शेष के दिल के बेहद करीब है. उन्होंने खुद इस फिल्म को लिखा है. अदिवी शेष ने मुंबई हमलों के दौरान टीवी पर मेजर उन्नीकृष्णन की तस्वीरें देखी थीं तब से वो उनके जीवन पर रिसर्च कर रहे थे. जब उन्होंने खबरों और इंटरनेट के माध्यम से मेजर उन्नीकृष्णन के जीवन से जुड़ी सारी जानकारी निकाल ली तब वो दिवंगत मेजर के माता-पिता से मिलने गए थे.


    अदिवी शेष ने बताया- "लोग 'मेजर' उन्नीकृष्ण के बारे में सिर्फ इतना जानते हैं कि वो कितने बहादुर थे और वो 26/11 हमले में शहीद हुए थे. मगर उन्होंने जिस अंदाज में अपनी जिंदगी जी है मुझे वो अधिक पसंद है." 'मेजर' फिल्म का निर्देशन शशि किरण टिक्का करेंगे.वहीं महेश बाबू ने फिल्म का निर्माण किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज