सलमान खान के लिए लकी थी ये हीरोइन, केवल 2 फिल्म में रहे साथ

News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 5:59 AM IST
सलमान खान के लिए लकी थी ये हीरोइन, केवल 2 फिल्म में रहे साथ
फिल्म 'तेरे नाम' के एक सीन में सलमान खान.

इस हीरोइन ने हिंदी फिल्मों में काम करने की शुरुआत सलमान खान (Salman Khan) के साथ ही की थी. इनकी पहली फिल्म काफी बड़ी हिट साबित हुई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2019, 5:59 AM IST
  • Share this:
भूमिका चावला (Bhumika Chawla) याद हैं? अरे वही जो 'तेरे नाम' फिल्म में निर्जरा के रोल में नजर आई थीं. वही जिनका मासूम चेहरा देखकर आपको भी 'निर्जरा' से प्यार हो गया था. जिस तरह राधे भैया प्यार में पागल हुए थे. उसी तरह आपने भी उनके पोस्टर कमरे में चिपकाए थे. वही निर्जरा आज यानी कि 21 अगस्त को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.

भूमिका चावला ने शुरुआत तो साउथ फिल्म इंडस्ट्री से की थी. लेकिन फिल्म 'तेरे नाम' ने उन्हें स्टार बनाया. इस फिल्म से वह रातों-रात स्टार बन गई. उनकी फैन फॉलोइंग देशभर में हो गई. ये फिल्म जितनी फायदेमंद भूमिका के लिए रही. उतनी ही अच्छी सलमान के करियर के लिए साबित हुई. अगर आप किस्मत कनेक्शन और गुड लक जैसी बातों में यकीन रखते हैं तो यूं भी कह सकते हैं कि भूमिका अपने सलमान भाई के लिए काफी लकी रहीं.

Tere Naam

यहां हम भूमिका को सलमान भाई के लिए लकी इसलिए कह सकते हैं क्योंकि 2003 में आई 'तेरे नाम' साल 1999 में आई 'हम साथ साथ हैं' के बाद दंबग खान की पहली बड़ी हिट फिल्म थी. IMDB में मौजूद जानकारी के मुताबिक साल 2000 से लेकर 2002 के बीच सलमान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थीं. कुछ थोड़ी बहुत चली भी तो कमाई इंप्रेसिव नहीं थी. ऐसे में अगर 'भूमिका' और 'तेरे नाम' को सलमान के लिए लकी कहा जाए तो क्या गलत होगा? फिल्म की कहानी, दोनों की केमिस्ट्री, म्यूजिक ने ऐसा माहौल सेट किया था कि पूरा देश 'तेरे नाम' के इश्क में था.

यह भी पढ़ें:

वहीदा रहमान के साथ बॉलीवुड के 'सांभा' मैकमोहन की दोनों बेटियां कर रही हैं डेब्यू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 5:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...