लाइव टीवी

16 लाख का हैंडबैग लेकर चलती हैं कंगना रनौत, कभी पहनी थी 600 की साड़ी

News18Hindi
Updated: December 1, 2019, 6:43 AM IST
16 लाख का हैंडबैग लेकर चलती हैं कंगना रनौत, कभी पहनी थी 600 की साड़ी
कंगना रनौत के बैग काफी चर्चा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के हाथ में दिखे हैंडबैंग की कीमत में एक एसयूवी गाड़ी खरीदी जा सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2019, 6:43 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों चर्चा में हैं. उनकी जे जयललिता (J Jayalalithaa Biopic) की जिंदगी पर आधारित आगामी फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ है. लेकिन इसी बीच उनके हैंडबैग की कीमत को लेकर काफी चर्चा की जा रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि जितनी कीमत में कोई एक एसयूवी गाड़ी खरीदी जा सकती है. उतनी कीमत का कंगना महज हैंडबेग लेकर चलती हैं.

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार कंगना के हाथ में हाल ही में दिखे नीले रंग का हेमीज़ हर्मीस बिर्किन की कीमत करीब 16, 23,600 रुपये हैं. इससे पहले भी कंगना के हाथ में विंटेज बिर्किन बैग दिखा था, जिसकी कीमत 10 लाख 67 रुपये थी. उससे भी पहले उनके हाथ में सात लाख रुपये का हैंडबैग देखा गया था.

सबके अलग-अलग शौक होते हैं. बताया जाता है कि कंगना को महंगे हैंडबैग लेकर चलने का शौक है. हालांकि कुछ दिनों पहले उन्होंने 600 रुपये की साड़ी पहनकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. हालांकि उन्होंने ऐसा खादी ब्रांड को प्रमोट करने के लिए किया था.

भाई की सगाई के दौरान कंगना.
भाई की सगाई के दौरान कंगना.


मणिकर्णिका एक्ट्रेस के इस बैग के बारे में बताया जा रहा है कि यह हेमीज़ ब्लैक बेब बिर्किन 25 सेमी बैग है. इसपर सोने की नक्काशी की गई है. वर्कफ्रंट की बात करें तो 'थलाइवी' के अलावा कंगना की पंगा भी अगले साल आएगी.

यह भी पढ़ेंः Video: कंगना रनौत के घर जल्द ही बजने वाली है शहनाई

जबकि हाल ही में भाई की सगाई में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जमकर नाटी डाली. हिमाचल के नाटी किंग कुलदीप शर्मा (Nati King Kuldeep Sharma) की नाटियों पर परिवार के सदस्‍यों के साथ कंगना खूब थिरकीं. कंगना रणौत के भाई अक्षत का चंडीगढ़ (Chandigarh) में सगाई (Engagement) समारोह हुआ. अक्षत की सगाई हरियाणा (Haryana) के चरखी दादरी की रहने वाली डॉ. रितू सागवान के साथ हुई. चंडीगढ़ (Chandigarh) के एक निजी होटल में यह कार्यक्रम हुआ. बताया जा रहा है कि अगले साल नवंबर में दोनों की शादी हो सकती है. फिलहाल, शादी की तारीख तय नहीं हुई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 9:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...