लाइव टीवी

Thalaivi का पहला पोस्टर रिलीज, कंगना रनौत को पहचान नहीं पाएंगे आप!

News18Hindi
Updated: November 23, 2019, 4:59 PM IST
Thalaivi का पहला पोस्टर रिलीज, कंगना रनौत को पहचान नहीं पाएंगे आप!
थलाइवी में कंगना रनौत का फर्स्ट लुक

'थलाइवी' (Thalaivi) में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का पहला लुक सामने आ गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2019, 4:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. वहीं इसी बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आने वाली फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर के साथ ही सामने आया है जे जयललिता (J Jayalalithaa Biopic) के किरदार में कंगना रनौत का फर्स्ट लुक. पोस्टर में कंगना रनौत, जयललिता के अंदाज में ग्रीन केप में विक्ट्री साइन दिखाती हुई नजर आ रही हैं. इस पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है. वहीं दूसरी तरफ इस फर्स्ट लुक को मिल रहे रिएक्शन कुछ ठीक नहीं दिख रहे हें.

तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर 'थलाइवी' में कंगना रनौत का पहला लुक शेयर किया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए तरण आदर्श ने लिखा 'फर्स्ट लुक पोस्टर... जयललिता बायोपिक में कंगना रनौत... टाइटल थलाइवी... विजय द्वारा निर्देशित... प्रोड्यूस्ड बाय विष्णु इंदूरी और शैलेश आर सिंह... 26 जून 2020 रिलीज #ThalaiviFirstLook'. यहां देखें जयललिता के किरदार में कंगना रनौत का फर्स्ट लुक-



थलाइवी में कंगना रनौत का फर्स्ट लुकबता दें कि जयललिता की इस बायोपिक में फिल्मों से लेकर उनकी राजनीतिक जर्नी के बारे में बात की जाएगी. इस फिल्म के लिए कंगना रनौत ने काफी मेहनत भी की है. स्पेशल ट्रेनिंग से लेकर प्रोस्थेटिक मेकअप तक, कंगना ने जयललिता की तरह दिखने के लिए मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

कंगना रनौत ने की जी-तोड़ मेहनत




ये भी पढ़ें- Bigg Boss-13 के इस कंटेस्टेंट को लोगों ने बताया 'आतंकवादी', भाई ने दर्ज कराई शिकायत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 4:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर