होम /न्यूज /मनोरंजन /थलापति विजय के बहुत बड़े फैन हैं शाहरुख खान, Beast का हिंदी ट्रेलर शेयर कर बोले- 'स्ट्रॉन्गर लग रही है'

थलापति विजय के बहुत बड़े फैन हैं शाहरुख खान, Beast का हिंदी ट्रेलर शेयर कर बोले- 'स्ट्रॉन्गर लग रही है'

शाहरुख खान हैं विजय थलपति के बहुत बड़े फैन.  (फोटो साभारः Instagram @iamsrk/thalapathy__vijay)

शाहरुख खान हैं विजय थलपति के बहुत बड़े फैन. (फोटो साभारः Instagram @iamsrk/thalapathy__vijay)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने खुद को थलापति विजय (Thalapathy Vijay) का बहुत बड़ा फैन बताया है. उन्होंने विजय की अपकमिं ...अधिक पढ़ें

तमिल एक्टर विजय की नई फिल्म ‘बीस्ट’ (Vijay Beast Trailer) का ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया था. फिल्म ट्रेलर इंटरनेट सोशल मीडिया और इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है. फैंस इसे देखकर काफी खुश हैं और फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, फिल्म के हिंदी वर्जन के ट्रेलर को बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan)ने शेयर किया था. फिल्म के हिंदी वर्जन का ‘रॉ’ रखा गया है. वरुण ने इसे शेयर करते हुए खुद को विजय का बहुत बड़ा फैन बताया था. अब शाहरुख खान ने भी विजय और उनकी फिल्म के ट्रेलर की सराहना की है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Shared Beast Trailer)  ने ट्विटर पर विजय की फिल्म का ट्रेलर शेयर किया और खुद को उनका फैन बताया है. इस ट्रेलर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “एटली की तरह मैं भी विजय का बहुत बड़ा फैन हूं. पूरी टीम को ‘बीस्ट’ (रॉ) के लिए शुभकामनाएं…ट्रेलर बहुत ही मीनर, लीनर… स्ट्रॉन्गर लग रहा है!!”

विजय ‘बीस्ट’  (Beast Story) में वीरा राघवन का किरदार निभा रहे है. ट्रेलर में देख सकते हैं, फिल्म एक हिंसक पृष्ठभूमि वाले रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे विजय की है. ‘बीस्ट’ की कहानी एक मॉल किडनैप किए गए लोगों को छुड़ाने की कोशिश पर आधारित है. फिल्म में कई लोकेशंस और कई एक्टर्स के चेहरे पर मास्क देखकर लगता है कि यह वेब सीरीज मनी हाइस्ट से प्रभावित हो सकती है.

शाहरुख खान के घर मन्नत में क्यों एक साथ पहुंचे सलमान, सैफ और अक्षय, जान लीजिए वजह

एक्शन सीन साल 2012 की फिल्म से मिलते हैं

ट्रेलर में दिखाई गए कुछ एक्शन सीन को देखकर विजय की फिल्म ‘थुप्पक्की’ की याद आती है. इसमें उन्होंने एक बहादुर आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाया था. इस फिल्म पर बॉलीवुड में ‘होलिडे’ बनी थीं. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लीड रोल निभाया था. इसमें उनके अपॉजिट सोनाक्षी सिन्हा थीं. फिल्म में गोविंदा भी अहम रोल में दिखे थे.

‘बीस्ट’ और ‘केजीएफः चैप्टर 2’ की टक्कर

विजय की फिल्म 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ‘बीस्ट’ (Beast Release Date) की रिलीज ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ के साथ कंफ्लिक्ट करेगी. यह फिल्म  14 अप्रैल पूरे देश में अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी. वहीं, शाहरुख खान एटली की फिल्म में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ नयनतारा होंगी.

Tags: Shah rukh khan, Shahrukh khan, Thalapathy Vijay

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें