कोरोना के शोर के बीच 'थप्पड़' स्टार अंकुर राठी ने गर्लफ्रेंड अनुजा जोशी के साथ की सगाई, देखें तस्वीर

अंकुर राठी-अनुजा जोशी  फोटो साभार- @ankurratheeofficial/Instagram
अंकुर राठी-अनुजा जोशी फोटो साभार- @ankurratheeofficial/Instagram

अंकुर राठी (Ankur Rathee) और अनुजा जोशी (Anuja Joshi) काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

  • Share this:
मुंबई. फिल्म 'थप्पड़ (Thappad)' में अपने एक्टिंग का जादू दिखाने वाले एक्टर अंकुर राठी (Ankur Rathee) ने अनुजा जोशी (Anuja Joshi) के साथ सगाई कर ली है. दोनों पिछले काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. इस खुशखबरी की घोषणा खुद एक्टर ने अंकुर ने इसकी घोषणा सोशल मीडिया (Social Media) पर की. उन्होंने एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें अंकुर राठी घुटनों पर बैठकर अनुजा जोशी को प्रपोज कर रहे हैं.

एक्टर अंकुर राठी (Ankur Rathee) ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- '19 जुलाई 2020.' एक्टर की इस तस्वीर को देखने के बाद ये साफ हो गया कि 19 जुलाई को दोनों ने सगाई कर ली. सोशल मीडिया पर फैंस दोनों को सगाई की बधाई दे रहे हैं. वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर शुभकामनाएं दे रहे हैं.
View this post on Instagram

19 July 2020. 💍 _________ @jonniehphotography_

A post shared by Ankur Rathee (@ankurratheeofficial) on



दोनों की शादी को लेकर क्या प्लान है इसका खुलासा अभी नहीं हुआ हैं. अनुजा ने भी इसी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. उन्होंने भी वहीं कैप्शन शेयर किया है, जो अंकुर राठी ने शेयर किया है.



आपको बता दें कि अंकुर राठी पिछली बार तापसी पन्नू के साथ फिल्म 'थप्पड़' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके काम के लिए उन्हें खासा तारीफें भी मिली थी. हालांकि फिल्मों में अंकुर अभी खासा नाम नहीं कमा सके हैं लेकिन जब बात ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की आती है तो वो एक जाना-माना चेहरा हैं.

ये भी पढ़ें- रणवीर शौरी ने अपने ट्वीट्स से फिर चौंकाया, बोले- 'मुझे तोड़ने के लिए रची गई थी साजिश'

वहीं, अनुजा जोशी भी एक एक्ट्रेस हैं, वो एमएक्स ऑरिजनल की वेब सीरीज हैलो मिली में नजर आ चुकी हैं. अनुजा को ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में भी देखा जा चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज