लाइव टीवी

अपनी शादी की पहली सालगिरह पर आखिर क्‍यों 'पुराने कपड़े' पहने नजर आईं दीपिका पादुकोण ?

News18India
Updated: November 15, 2019, 4:17 PM IST
अपनी शादी की पहली सालगिरह पर आखिर क्‍यों 'पुराने कपड़े' पहने नजर आईं दीपिका पादुकोण ?
दीपिका और रणवीर ने पि‍छले साल इटली में शादी की थी.

अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी (deepveer first wedding anniversary) पर तिरुपति और अमृतसर में दर्शन करने पहुंचीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने दोनों ही मौकों पर अपनी शादी के ही कपड़े पहने.

  • News18India
  • Last Updated: November 15, 2019, 4:17 PM IST
  • Share this:
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को बॉलीवुड (Bollywood) का पावर कपल कहना गलत नहीं होगा. वहीं दीपिका की बात करें तो वह बॉलीवुड की सबसे ज्‍यादा फीस लेने वाली हीरोइन हैं. लेकिन अपनी शादी की पहली वेडिंग एनिवर्सरी (deepveer first wedding anniversary) को सेलीब्रेट करने तिरुपति और अमृतसर पहुंची दीपिका दोनों ही जगह 'पुराने कपड़े' पहने हुए नजर आईं. जी हां, दीपिका ने इन दोनों मौके पर अपने वॉडरॉब की दो बेहद खूबसूरत ड्रेस चुनीं.

अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने का तरीका इस कपल ने बिलकुल अलग चुना. अक्‍सर ऐसे मौके पर सेलीब्रिटीज काफी बड़ी पार्टियां देना या वेकेशन मनाना पसंद करते हैं लेकिन इन दोनों ने इस मौके पर भगवान का आशीर्वाद लेना चुना. गुरुवार की सुबह दीपिका और रणवीर तिरुपति पहुंचे और यहां दीपिका खुबसूरत लाल रंग की साड़ी में नजर आईं.



ये साड़ी डिजाइनर सब्‍यसाची की थी लेकिन ये साड़ी वो थी, जो दीपिका को अपनी साउथ इंडिया शादी के दौरान रणवीर के परिवार से मिली थीं. ये साड़ी दीपिका को शगुन के थाल में मिली थी. इस साड़ी में दीपिका बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

 


Loading...

 




View this post on Instagram




 

Yesterday she wore the saree which was on the thaali at the wedding. It was shagun given my Ranveer's family. #deepikapadukone @deepikapadukone #gainfollowers #bollywood #ranveersingh @ranveersingh #DeepVeer #deepveerkishaadi #priyankachopra #anushkasharma #aishwaryaraibacchan #kareenakapoorkhan #aliabhatt #shraddhakapoor #beauty #model #highlights #style #kanganaranaut #salmankhan #amirkhan #akshaykumar #shahrukhkhan


A post shared by deepikapadukone.closet (@deepikapadukone.closet) on






वहीं दीपिका और रणवीर शुक्रवार की सुबह अमृतसर के स्‍वर्ण मंदिर में माथा टेकने पहुंचे. यहां भी दीपिका खूबसूरत सूट में नजर आईं. दरअसल दीपिका ने जो सूट आज पहना, ये वही सूट था, जिसे पहनकर वह अपनी चूड़ा सेरेमनी में नजर आ चुकी हैं. दीपिका ने दोनों ही मौकों पर अपनी शादी की रस्‍मों की ये बेहद खूबसूरत ड्रेसस को चुना.

 




इन दोनों ही मौकों पर दीपिका और रणवीर का पूरा परिवार साथ नजर आया है.

 




दीपिका और रणवीर ने एक दूसरे को छह साल तक डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया. 14-15 नवंबर को पिछले साल दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो में शादी की थी. इन दोनों की शादी काफी प्राइवेट थी, जिसमें सिर्फ उनका परिवार और नजदीकी दोस्‍त ही शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें:  Viral हो रहा है अभिषेक बच्‍चन का लेटर, पापा को लिखा-चिंता मत करो, मैं मां, दीदी और घर का खयाल रखूंगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 4:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...